Saturday - 18 September 2021 - 1:57 PM

बांदा जेल में मुख्तार अंसारी की हालत बिगड़ी मेडिकल कालेज में भर्ती कराये गए

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. कोरोना संक्रमण से उबरने के बाद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की तबियत अचानक से फिर बिगड़ गई है. मुख्तार को बांदा जेल से निकालकर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है. तबियत बिगड़ने के बाद बांदा जेल के डॉक्टर ने मुख्तार अंसारी के स्वास्थ्य की जांच की. जेल के डॉक्टर की सलाह पर जेल अधीक्षक प्रभा कान्त पाण्डेय बांदा के मुख्य चिकित्सा अधिकारी को सूचना दी. जिला अस्पताल के डॉक्टरों की जांच के बाद मुख्तार अंसारी को तत्काल मेडिकल कालेज शिफ्ट करने की सलाह दी गई.

मुख्तार अंसारी को कड़ी सुरक्षा के बीच मेडिकल कालेज मब भर्ती करा दिया गया है. बांदा जेल में बंद मुख्तार की तबियत बिगड़ने से बांदा के जेल प्रशासन के हाथ-पाँव फूले हुए हैं. इसकी वजह यह है कि बाराबंकी में हुई वर्चुअल पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी ने अदालत को जानकारी दी है कि उनकी हत्या की साज़िश की जा रही है. उनकी हत्या के लिए पांच करोड़ रुपये की सुपारी दी गई है.

यह भी पढ़ें : अगर ऐसा हुआ तो कम हो जायेंगी पेट्रोल-डीज़ल की कीमतें

यह भी पढ़ें : धार्मिक स्थलों को खोलने के संदर्भ में जल्द फैसला करे सरकार

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : पहली बार देखी ट्रोल होती सरकार

यह भी पढ़ें : 2022 के चुनाव में व्यापारी निभाएंगे निर्णायक भूमिका

मुख्तार ने अदालत को बताया है कि उन्हें यह सूचना मिली है कि मुख्तार अंसारी की हत्या करने वाले के घर में पांच करोड़ रुपये पहुंचा दिए जायेंगे. ऐसे अपराधी पर चल रहे सारे मुकदमे भी खत्म हो जायेंगे. अदालत को ऐसी सनसनीखेज जानकारी देने के बाद से बांदा के जेल प्रशासन की साँसें अटक गई हैं. जेल प्रशासन मुख्तार की सुरक्षा को लेकर मीटिंग कर रहा था उसे समय अचानक से मुख्तार की हालत गंभीर होने की सूचना जेल के डॉक्टर ने दी. मुख्तार बहुजन समाज पार्टी के मऊ से विधायक हैं.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com