Monday - 3 August 2020 - 3:12 PM

शादीशुदा भाई ने पहले बहन से की शर्मनाक हरकत फिर किया सौदा

जुबिली न्यूज़ डेस्क

पटना। रिश्ते को कलंकित करने वाली खबर सामने आयी है। जहां एक शादीशुदा भाई की रिश्ते में बहन लगने वाली लड़के से शादी का झांसा देकर घर से फरार हो गया। जगह-जगह रखकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा।

आरोप है कि उसे चंडीगढ़ ले जाकर बेंच दिया। वहीं अब आरोपी को पकड़कर घरवालो ने पुलिस के हवाले कर दिया है, जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। ये घटना बिहार के किशनगंज जिला में कोचाधामन प्रखंड के पीपल टोला की है।

ये भी पढ़े: तो अब इसलिए लगेगा भारी जुर्माना, हो सकती है जेल

ये भी पढ़े: सरकार का ये कदम बताता है कि कोरोना से जंग खत्म हो गई

चार माह पहले पीपल टोला के कालोनी निवासी सुबहान आलम ने शादी का झांसा देकर चचेरी बहन को अपने साथ ले गया था। पीड़िता उसकी दूर के रिश्ते में बहन लगती है।

ये भी पढ़े: वैज्ञानिकों ने बनाया कोरोना वायरस को मारने वाला एयर फिल्टर

ये भी पढ़े: इस तरह के लक्षण से हैं ग्रसित, तो आप हैं डिप्रेशन का शिकार

सुबहान पहले से शादीशुदा है। लेकिन वह बहन से भी चोरी- छिपे शारीरिक संबंध बनाता रहा था। आरोप है कि पहले उसने एक- दो दिन उस किशनगंज के खगड़ा में रखा। फिर डेरामारी निवासी एक सहयोगी के हवाले कर दिया। उसके बाद उसे चंडीगढ़ ले जाकर बेच दिया।

पीड़िता ने खुद फोन पर आपबीती सुनाई तो हकीकत सामने आयी है। पीड़ित परिवार ने युवती को वापस लाने के लिए सुबहान पर दबाव बनाया और इसकी जानकारी विधायक मुजाहिद आलम समेत मुखिया व अन्य जनप्रपिधिनियों को भी दी।

मंगलवार को अचानक आरोपी पर युवती के घरवालों की नजर पड़ी। उन लोगों ने ग्रामीणों की मदद से उसे पकड़ कर कोचाधामन थाने की पुलिस के हवाले कर दिया। थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि पीडि़ता के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

युवती चंडीगढ़ में कहां है कि इस बाबत आरोपित सही जानकारी नहीं दे रहा। जिस फोन नंबर से स्वजनों से युवती की बात हुई थी, उसे सर्विलांस पर लेकर तहकीकात की जा रही है। युवती को जल्द ही वापस लाया जाएगा।

ये भी पढ़े: ऐसे नियंत्रित होगा टिड्डी दल का भयानक संकट

ये भी पढ़े: मौजूं है प्रियंका गांधी का यह सवाल

ये भी पढ़े: कानपुर हत्याकांड : ट्विटर पर क्यों ट्रेंड कर रहे रोहित शेट्टी

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com