Thursday - 21 October 2021 - 12:24 AM

मनीष गुप्ता हत्याकांड : गोरखपुर POLICE ने इंस्पेक्टर और SI को किया गिरफ्तार

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। गोरखपुर के एक होटल में कानपुर के प्रॉपर्टी डीलर की मौत का मामला लगातार सुर्खियों में है। इस मामले में पुलिस ने रविवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए दो आरोपी पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि इसमें एक पुलिसकर्मी घटना के समय एसआई के पद पर तैनात था, जबकि दूसरा इंस्पेक्टर के तौर पर कार्यरत था। इसके साथ दोनों पुलिसकर्मी पर इनाम की घोषणा भी की गई थी।

यूपी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनों को गोरखपुर से दबोचा है और इसके बाद दोनों पुलिसकर्मियों को कानपुर एसआईटी को सौंप दिया है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए एक आरोपी का नाम इंस्पेक्टर जेएन सिंह और दूसरे का नाम एसआई अक्षय मिश्रा बताया है।

क्या है पूरा मामला

कानपुर नगर के बर्रा थानाक्षेत्र के जनता नगर निवासी मनीष गुप्ता (36) गुरुग्राम हरियाणा से अपने दो दोस्तों गुरुग्राम के प्रदीप कुमार (32) और हरवीर सिंह (35) के साथ सोमवार को गोरखपुर पहुुंचे थे और कि अपने मित्र चंदन सैनी से बात करके तीनों ने यहां के रामगढ़ताल इलाके के तारामंडल स्थित होटल कृष्णा पैलेस में कमरा बुक कराया था।

आरोप है कि सोमवार रात 12:04 बजे रामगढ़ताल पुलिस होटल में आ धमकी। इस दौरान पुलिसकर्मी कमरे में आकर पहचान पत्र मांगे और काफी बहस करने लगे।

मनीष के साथ कमरे में ठहरे हरवीर सिंह व प्रदीप कुमार का आरोप है कि पुलिस ने छानबीन की बात कही और पहचान पत्र दिखाने की मांग की। हालांकि पहचान पत्र दिखाया
गया।

इसके बावजूद पुलिसकर्मी नहीं माने और कहा सामान की जांच करेंगे। सामान की जांच हुई तब रियल इस्टेट कारोबारी मनीष का हाथ पकड़ा और कहा कि पुलिस आई है।

पहचान पत्र व सामानों की जांच करा दे। इसके बावजूद पुलिस ने तीनों से मारपीट की और मनीष के दोस्तों को नीचे लेकर आए। कुछ देर बाद जब पुलिसवाले मनीष को नीचे लेकर आए, तो उनकी नाक और मुंह से खून बह रहा था। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com