Friday - 5 June 2020 - 6:30 PM

लॉकडाउन : ईद नहीं इस वजह से गांव पहुंचे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

स्पेशल डेस्क

पूरे देश में कोरोना से बचने के लिए लॉकडाउन लगाया गया है। ऐसे में लोगों से अपने घरों में रहने की अपील की जा रही है। हालांकि इसी लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड के स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर बड़ी खबर आ रही है। दरअसल नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने पुश्तैनी गांव बुढाणा पहुंच गए है लेकिन इसको लेकर विवाद हो गया है। मीडिया में ये खबर चल रही है कि लॉकडाउन के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी ईद मनाने के लिए अपने गांव पहुंचे हैं लेकिन इसपर अब उनकी तरफ सफाई देखने को मिल रही है।

यह भी पढ़े : उर्वशी रौतेला की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर मचा रही धमाल

यह भी पढ़े : वेब सीरीज रिव्यू: बुंदेलखंड में बदला लेना धर्म माना जाता है

यह भी पढ़े : ऐसा क्या हुआ था कि डिप्रेशन में चली गयी थी नुसरत भारूचा

उनके भाई शमास सिद्दीकी ने एक ट्वीट कर इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए बताया कि उनके भाई, मां और अन्य करीबी ईद मनाने के लिए अपने गांव नहीं गये हैं, बल्कि मां की खराब तबीयत को देखते हुए उन्हें यहां से गांव ले जाया गया है।

इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछले साल दिसंबर महीने में उनकी छोटी बहन श्यामा तासमी सिद्दीकी की कैंसर से मौत हो गयी थी और ऐसे में इस साल ईद मनाने का सवाल ही नहीं उठता है।

गौरतलब हो कि नवाजुद्दीन दस मई को मुम्बई से 1500 किलोमीटर दूर का सफर कर अपने गांव यूपी के के मुजफ्फरनगर जिले के बुढाणा पहुंचे हैं। इस दौरान उनके साथ 71 वर्षीय बीमार मां मेहरुनिस्सा सिद्दीकी के साथ और कुछ लोग गांव पहुंचे हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com