Monday - 12 April 2021 - 12:47 AM

करते है यूट्यूब का इस्तेमाल तो जान लीजिए अब होगा ये बदलाव

जुबिली न्यूज़ डेस्क

यूट्यूब ने अपने सब्सक्राइबर के लिए इस बार कुछ नया नहीं प्लान किया है। फीडबैक पर ध्यान देते हुए यूट्यूब अब पब्लिक डिसलाइक काउंट को रिमूव कर सकने पर विचार कर रही है।

यूट्यूब ने कहा है कि लाइक और डिसलाइक दोनों बटनों को प्रयोगात्मक तौर पर लॉन्च किया गया था, लेकिन अब लोग इसका गलत फायदा उठा रहे हैं और किसी खास व्यक्ति या चैनल को अधिक-से-अधिक डिसलाइक करके उसे टार्गेट कर रहे हैं।

ये भी पढ़े:महाकुंभ 2021: हरिद्वार आ रहे हैं तो पहले जान ले ये कड़े नियम

ये भी पढ़े:पति- पत्नी की चुनाव में लगी ड्यूटी तो मिलेगी ये छूट

Image

ये भी पढ़े: पंचायत चुनाव में पार पाने के लिए क्या है यूपी कांग्रेस का ब्लू प्रिंट

ये भी पढ़े: शादी समारोह में पहुंच गई POLICE लेकिन दुल्हन को लेकर दूल्हा भागा और तभी…

इसलिए अब यूट्यूब ने डिसलाइक काउंट को बंद करने पर विचार किया है, इसका मतलब आने वाले समय में आपको डिसलाइक बटन तो दिखेगा लेकिन कितने लोगों ने डिसलाइक किया है यह नहीं दिखेगा।

यूट्यूब के एक ट्वीट की माने तो कंपनी पब्लिक डिसलाइक काउंट को बंद कर सकती है हालांकि डिसलाइक बटन पहले की तरह ही दिखेगा। इस नए अपडेट का कंपनी ने स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। यूट्यूब का कहना है कि इसका वीडियो यूजर को काफी फायदा मिलेगा।

बता दें कि पिछले महीने ही यूट्यूब ने अब अमेरिका के बाहर के यूट्यूब क्रिएटर्स से टैक्स वसूलने का फैसला लिया था। यदि आप भारतीय यूट्यूबर हैं और अमेरिका में कोई आपकी वीडियो देख रहा है तो इस व्यूज से आपकी जो कमाई होगी उसका टैक्स आपको यूट्यूब को देना होगा। यूट्यूब की नई टैक्स पॉलिसी जून 2021 से लागू होगी।

ये भी पढ़े: यूपी के इस मॉल को क्यों करना पड़ा सील

ये भी पढ़े: अखिलेश की बेरुखी पर शिवपाल ने उठाया ये बड़ा कदम

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com