Thursday - 29 September 2022 - 9:32 AM

बुमराह की होने वाली पत्नी की ये तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे क्लीन बोल्ड

जुबिली स्पेशल डेस्क

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इन दिनों काफी सुर्खियों में है। हालांकि जसप्रीत बुमराह फिलहाल अपनी गेंदबाजी को लेकर चर्चा में नहीं है बल्कि अपनी शादी को लेकर एकाएक सोशल मीडिया पर छा गए है।

इतना ही नहीं हर कोई जानना चाहता है कि आखिर किस लड़की के साथ उनकी शादी होने वाली है। आलम तो यह है कि सोशल मीडिया पर उनकी शादी को लेकर तमाम तरह के कयास लगाये जा रहे हैं।

इसके साथ जसप्रीत बुमराह को लोग बधाइयां देनी भी शुरू कर दी है। मीडिया रिपोट्र्स की माने तो जसप्रीत बुमराह इस महीने की 14 या 15 मार्च को विवाह बंधन में बंध सकते हैं।

ये भी पढ़ें  IPL 2021 : तो फिर इन मैदानों पर हो सकते हैं मैच !

ये भी पढ़ें TEST के बाद वन डे और T-20 में हो सकती है इस खिलाड़ी की वापसी

हालांकि इसकी आधिकारिक तौर पर अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है। अब सवाल यह है कि आखिर किस लड़की के साथ उनका विवाह हो रहा है।

बताया जा रहा है कि स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट शो की होस्ट संजना गणेशन से उनकी शादी होने वाली है। संजना गणेशन के बारे में बता दे कि वो एक क्रिकेट शो की होस्ट करती है।

ये भी पढ़ें  आखिर किस फैसले का हरमनप्रीत कौर को भी अफसोस है

ये भी पढ़ें इकाना में भारतीय महिला टीम ने शुरू की अपनी तैयारी, बहाया पसीना

इसके आलावा आईपीएल से लेकर क्रिकेट के अन्य शो को होस्ट करती हैं। अक्सर मैच से पहले और बाद के कार्यक्रम में संजना को देखा जा सकता है।

संजना गणेशन स्टार स्पोट्र्स की एंकर होने के साथ-साथ 2014 में मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी हैं। संजना गणेशन केकेआर के साथ भी काम कर चुकी हैं।

दोनों की शादी की तारीख 14-15 मार्च बताई जा रही है। हालांकि इसको लेकर दोनों की तरफ से कोई बयान जारी नहीं हुआ है लेकिन माना जा रहा है कि एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला के सातवें सीजन में भी हिस्सा ले चुकी हैं संजना गणेशन से बुमराह की शादी होने वाली है।

इससे पहले भी जसप्रीत बुमराह का नाम तेलुगु फिल्म अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन के साथ भी जोड़ा गया था और कहा जा रहा था कि दोनों की शादी हो सकती है लेकिन लेकिन कुछ दिनों बाद अनुपमा की मां ने इसको लेकर बड़ा बयान दिया था और साफ कर दिया था कि बुमराह की शादी से उनकी बेटी कोई कनेक्शन नहीं है।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com