Wednesday - 18 May 2022 - 9:28 AM

दिल्ली पुलिस की गांधीगिरी, बाहर दिख रहे लोगों को फूल देकर भेज रही घर

न्यूज़ डेस्क

कोरोना वायरस के कारण बनी संकट की स्थिति के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर आज देश में सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक ‘जनता क‌र्फ्यू’ रहेगा। देशभर के कई शहरों में इसका असर सुबह से ही देखने को मिला रहा है। यहां सड़कें, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, पार्क सब के सब सुनसान पड़े हुए हैं।

जनता कर्फ्यू के बीच राजधानी दिल्ली में एक अनोखा नजारा देखने को मिला। यहां की पुलिस जनता कर्फ्यू का समर्थन करने के लिए लोगों से अपील कर रहे हैं और उन्हें फूल देकर घर वापल लौटने के लिए कह रही हैं। दिल्ली के रिंग रोड स्थित मजनू का टीला के पास बिल्कुल सन्नाटा पसरा हुआ है। जो लोग दिख रहे हैं पुलिस उन्हें फूल देकर घर जाने की प्रार्थना कर रही है।

गौरतलब है कि रविवार सुबह ‘जनता कर्फ्यू’ शुरू से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर सभी नागरिकों को इस अभियान का हिस्सा बनने साथ ही कोरोना के खिलाफ लड़ाई को सफल बनाने का आग्रह किया था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि जनता कर्फ्यू शुरू हो रहा है। मेरी विनती है कि सभी नागरिक इस देशव्यापी अभियान का हिस्सा बनें और कोरोना के खिलाफ लड़ाई को सफल बनाएं।

हमारा संयम और संकल्प इस महामारी को परास्त करके रहेगा। बता दें कि ये 14 घंटे पूरे देश के लिए बेहद अहम हैं। इस दौरान देशवासियों का संयम एक बड़ी महामारी के चक्र को तोड़ने में सहायक हो सकता है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com