Thursday - 22 October 2020 - 11:37 PM

कोरोना के नाम पर बेवफाई या बेहयाई

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली. मुम्बई में रहने वाली एक युवती को उसके पति ने फोन कर खुद के कोरोना संक्रमित हो जाने की जानकारी दी. पति के कोरोना पॉजिटिव हो जाने की जानकारी से पत्नी के पैरों तले ज़मीन ही खिसक गई. वह बोला भर्ती होने जा रहा हूँ. ठीक होने के बाद ही घर लौटूंगा. पत्नी रोने लगी तो उसने दिलासा दिया कि परिवार को बचाए रखना है तो कुछ दिन दूर रहने की आदत डालनी होगी.

24 जुलाई को उसने अपनी पत्नी से फोन पर बता दिया कि कोरोना की वजह से अब जी पाना मुश्किल है. पत्नी कुछ बोलती इसके पहले ही उसने फोन काटकर उसे स्वीच ऑफ़ कर दिया. घबराई पत्नी ने अपने भाई को फोन किया और भाई ने पुलिस से सम्पर्क साधा.

पुलिस ने पड़ताल शुरू की तो युवक की मोटर सायकिल, उसकी चाबी और हैलमेट सब मिल गया लेकिन उसकी कोई जानकारी नहीं मिली. पुलिस ने सीसीटीवी और मोबाइल लोकेशन तलाशी तो फिर मामले पर चढ़ी परतें खुलती चली गईं. पुलिस ने उसकी काल डीटेल खंगाली तो पुलिस भी हैरत में आ गई.

यह भी पढ़ें : मेडिकल व्यापारी की हत्या के बाद मुज़फ्फरनगर में फिर बने पलायन के हालात

यह भी पढ़ें : चेहलुम के जुलूस को भी इजाजत नहीं

यह भी पढ़ें : 13 साल बाद अब भी ताजा है युवी का ये रिकॉर्ड लेकिन…

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : सियासत का कंगना और जंगलराज की घंटी

पुलिस की एक महीने की मेहनत में यह जानकारी सामने आयी कि वह जिस नम्बर के सम्पर्क में था वह नम्बर चल रहा था. नम्बर इंदौर का था. मुम्बई पुलिस की टीम इंदौर गई और उस नम्बर से पता ट्रेस कर उस घर के दरवाज़े पर पहुँच गई. कथित कोरोना पॉजिटिव युवक इंदौर में अपनी पहचान बदलकर अपनी प्रेमिका के साथ रह रहा था. पुलिस दोनों को मुम्बई ले जा रही है.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com