Sunday - 27 November 2022 - 7:14 AM

हाथरस कांड : राहुल का पीड़ित परिवार संग ये Video आपकी आंखों में आंसू ला देगा!

जुबिली स्पेशल डेस्क 

हाथरस गैंगरेप मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। दरअसल इस मामले में योगी सरकार सवालों के घेरे में है। इतना ही नहीं हाथरस पुलिस और डीएम के बर्ताव को लेकर भी कई सवाल उठ रहे हैं। दूसरी ओर इस मामले में विपक्ष ने भी योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। उधर यूपी के सीएम योगी ने विपक्ष पर प्रदेश को जातीय और सांप्रदायिक दंगों की आग में धकेलने की साजिश का आरोप लगाकर राजनीति पारा और बढ़ा दिया है। इस सब के बीच राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है।

यह भी पढ़ें : बिहार चुनाव में दमदार भूमिका में नज़र आएंगे कन्हैया कुमार

यह भी पढ़ें : हाथरस काण्ड : सियासत की बिसात पर थी दंगों की तैयारी, 100 करोड़ था बजट

ये वीडियो हाथरस के पीडि़त परिवार से मुलाकात का बताया जा रहा है। राहुल गांधी ने ट्वीटर पर शेयर किया और करीब 5.41 मिनट का है ये पूरा वीडियो। इस वीडियो को शेयर करते हुए राहुल गांधी ने योगी सरकार पर करारा हमला भी बोला है।

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि देखिए, हाथरस पीड़िता के परिवार को यूपी सरकार के कैसे-कैसे शोषण और अत्याचार का सामना करना पड़ा. राहुल गांधी इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने आगे लिखा कि हाथरस पीड़िता के परिवार के साथ हुए अन्याय की सच्चाई हर हिंदुस्तानी के लिए जानना बहुत जरूरी है।

यह भी पढ़ें : बीजेपी ने कांग्रेस के सभी बागी उम्मीदवारों को मैदान में उतारा

यह भी पढ़ें : पूर्व डीआईजी गिरफ्तार, चल रहे थे फरार

बता दें कि हाथरस कांड के बाद से यूपी में सियासी घमासान तेज हो गया था। सपा से लेकर बसपा ने योगी की कड़ी आलोचना की है जबकि कांग्रेस इस मुद्दे पर सडक़ पर उतर आई है। अभी कुछ दिन पूर्व राहुल और प्रियंका हाथरस गए थे और वहां पर पीडि़ता के परिवार से मुलाकात योगी सरकार पर दबाव बनाया था।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com