Wednesday - 28 September 2022 - 9:37 AM

PM मोदी से लेकर CM योगी तक, सभी ने देशवासियों को दी कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई

जुबिली न्यूज डेस्क

नई दिल्लीः कृष्ण जन्मोत्सव यानी जन्माष्टमी आज देश-दुनिया में मनाई जा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी देशवासियों को कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई दी है. पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ‘भक्ति और उल्लास का यह त्योहार सभी के जीवन में सुख, समृद्धि और सौभाग्य लाए.’ बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और राष्ट्रपति एम. अब्दुल हमीद ने भी जन्माष्टमी के मौके पर हिंदू समुदाय को बधाई दी है.

देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भी कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर देश वासियों को बधाई दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘जन्‍माष्‍टमी के शुभ अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। भगवान कृष्‍ण की जीवन लीला से लोक-कल्‍याण हेतु निष्काम कर्म करने की शिक्षा मिलती है। मेरी कामना है कि यह पावन पर्व हम सभी को मन, वचन और कर्म से सबके हित को प्राथमिकता देने की प्रेरणा प्रदान करे।

ये भी पढ़ें-प्रेमी के सामने लड़की के कपड़े उतरवाकर करने लगे ये काम और फिर VIDEO

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर देशवासियों को बधाई दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘श्रीकृष्ण जन्माष्टमी’ की सभी प्रदेश वासियों एवं श्रद्धालुओं को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं। धर्म स्थापना, लोक-संरक्षण, शांति व सामूहिकता के प्रति अखिल विश्व-चेतना का पथ-प्रदर्शित करने वाले, यशोदानंदन, भुवन मोहन कन्हैया चराचर जगत का कल्याण करें, यही कामना है।

ये भी पढ़ें-पीएम मोदी आज गोवा में ‘हर घर जल उत्सव’ को संबोधित करेंगे

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com