Wednesday - 28 September 2022 - 8:58 AM

पीएम मोदी आज गोवा में ‘हर घर जल उत्सव’ को संबोधित करेंगे

जुबिली न्यूज डेस्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गोवा में हर घर जल उत्सव कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी का यह  कार्यक्रम  डिजिटल होगा। इस दौरान केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत वहां पर उपस्थित रहेंगे। गोवा के मुख्यमंत्री ऑफिस से इस कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी गई है। बताया गया है कि आज प्रधानमंत्री हर घर जल उत्सव को डिजिटल माध्यम से संबोधित करने जा रहे है। यह कार्यक्रम आज सुबह साढ़े बजे आयोजित किया गया।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने निर्धारित संबोधन से पहले जल संरक्षण और पर्यावरण के प्रति उत्साही लोगों से कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा है कि, ‘यह गोवा के लिए और हर घर जल सुनिश्चित करने के हमारे प्रयासों के लिए एक विशेष दिन है. शुक्रवार पूर्वाह्न साढ़े 10 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अपनी विचार साझा करूंगा. जल संरक्षण और पर्यावरण के प्रति उत्साही सभी लोगों से कार्यक्रम में शामिल होने का आग्रह करूंगा.’

सीएमओ ने कहा कि गोवा ग्रामीण क्षेत्रों में पाइप से शत-प्रतिशत जलापूर्ति करने वाला देश का पहला राज्य है। राज्य लोक निर्माण विभाग गोवा में योजना के लिए कार्यान्वयन एजेंसी है। कार्यक्रम का उद्घाटन सावंत और राज्य के लोक निर्माण मंत्री नीलेश काबराल की उपस्थिति में शेखावत करेंगे,और राज्य के लोक निर्माण मंत्री नीलेश काबराल की उपस्थिति में किया जाएगा। इनके अलावा स्थानीय बीजेपी नेता और कार्यकर्ता भी उपस्थित रहेंगे।

ये भी पढ़ें-प्रेमी के सामने लड़की के कपड़े उतरवाकर करने लगे ये काम और फिर VIDEO

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com