Sunday - 23 January 2022 - 3:03 AM

मुंबई में एक और ‘निर्भया’ ने तोड़ा दम

जुबिली न्यूज डेस्क

मुंबई के साकी नाका इलाके के खैरानी रोड पर बीते 9 सितंबर को कथित तौर पर बलात्कार के बाद बेहोश पड़ी मिली 30 वर्षीय महिला की शहर के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस महिला के साथ ‘निर्भया’ जैसी हैवानियत हुई थी। आरोपी दरिंदे ने बलात्कार के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड भी डाल दी थी।

मुंबई पुलिस के मुताबिक आज अस्पताल में पीडि़ता की मौत हो गई। इस जघन्य अपराध के आरोपी का नाम मोहन चौहान बताया जा रहा है। फिलहाल वह पुलिस की गिरफ्त में है।

45 साल के मोहन चौहान को पुलिस ने घटना के कुछ ही घंटों बाद दबोच लिया। पुलिस के मुताबिक, कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि एक महिला को एक शख्स बुरी तरह से पीट रहा है।

यह भी पढ़े : …तो इस वजह से आज नहीं होगा अफगान सरकार का शपथ ग्रहण समारोह?

यह भी पढ़े : यूपी चुनाव : बीजेपी को मात देने के लिए कांग्रेस कर रही ये तैयारी

यह भी पढ़े : कोरोना का टीका न लगवाने वाले कर्मचारियों को छुट्टी पर भेजेगी यह सरकार

यह सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। वहां सड़क पर महिला खून से लथपथ पड़ी हुई थीं। इसके बाद महिला को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल आज अस्पताल में महिला की मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला के साथ दुष्कर्म हुआ और उनके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाला गया है। पुलिस ने कहा कि सड़क किनारे खड़े एक टेम्पो के अंदर महिला के साथ यह हैवानियत की गई है।

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक टैम्पो के भीतर भी खून के धब्बे मिले हैं। कुछ सुरागों के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी चौहान को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 376 (बलात्कार) के तहत गिरफ्तार किया गया और आगे की जांच जारी है।

यह भी पढ़े :  कोरोना का टीका न लगवाने वाले कर्मचारियों को छुट्टी पर भेजेगी यह सरकार

यह भी पढ़े : दिग्विजय का भागवत पर निशाना, कहा-तालिबान-RSS के विचार…

यह भी पढ़े : वैकल्पिक नहीं नेपाल को चाहिए स्थिर सरकार

मालूम हो कि दिसंबर 2012 में दिल्ली में एक युवती के साथ चलती बस के अंदर बेरहमी से सामूहिक बलात्कार और मारपीट की गई थी। इस घटना के विरोध में पूरा देश सड़क पर उतर गया था। कई दिनों तक जिंदगी के संघर्ष के बाद अस्पताल में निर्भया की मौत हो गई।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com