रात भर मंत्री जी के शरीर से ज़हर निकालने की हुई कोशिश सुबह पता चला कि…

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. रविवार की रात को बांदा में योगी सरकार के मंत्री गिरीश चन्द्र यादव को काटने वाले ज़हरीले कीड़े का पता चल गया है. इस कीड़े के काटने के बाद मंत्री जी इतना घबरा गए कि तत्काल अस्पताल पहुँच गए. रात भर डॉक्टर और अधिकारी उनकी तीमारदारी में लगे रहे. सुबह पता चला कि उन्हें काटने वाला कोई ज़हरीला कीड़ा नहीं था. इसके बाद उन्हें सोमवार की सुबह अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

योगी सरकार के मंत्री गिरीश चन्द्र पाण्डेय बुन्देलखण्ड में राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याण की योजनाओं की हकीकत जानने के लिए शुक्रवार से बांदा में थे. वह बांदा के सर्किट हाउस में रुके थे. रविवार को आधी रात के वक्त उन्हें किसी ज़हरीले कीड़े ने काट लिया. सर्किट हाउस क्योंकि जंगल में है इसलिए सबको यह भरोसा हो गया कि मंत्री जी को सांप ने काट लिया है.

मंत्री जी की हालत बिगड़ने लगी. पूरा स्टाफ भी डर से कांपने लगा.मंत्री जी को सांप ने डस लिया है यह जानकारी मिलते है डीएम समेत सभी पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी फ़ौरन सर्किट हाउस पहुँच गए. मंत्री जी को तत्काल अस्पताल ले जाया गया. रात-भर डॉक्टर उनके शरीर से ज़हर निकालने की कोशिश करते रहे. उधर सर्किट हाउस में उस सांप की तलाश होती रही. सुबह खुदा पहाड़ निकली चुहिया वाली कहावत चरितार्थ हुई और पता चला कि मंत्री जी को सांप ने नहीं बल्कि चूहे ने काटा था.

यह भी पढ़ें : इस वजह से होता है हर्निया, हो जाए तो क्या करें ?

यह भी पढ़ें : लैंडिंग के वक्त तूफ़ान में फंस गया बोइंग विमान, मौत की सिहरन से दहल गए यात्री

यह भी पढ़ें : 16 IAS के तबादले, मनोज कुमार APC और संजीव मित्तल राजस्व परिषद के अध्यक्ष बनाये गए

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : सियासत की चाशनी ने भर दिया इन धर्मगुरुओं में ज़हर

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com