Wednesday - 20 October 2021 - 11:31 PM

पेट्रोल-डीजल के बाद अब CNG व PNG की कीमतों में इजाफा

जुबिली न्यूज डेस्क

पहले से महंगाई की मार से परेशान लोगों को आज एक झटका लगा है। पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के बीच अब सीएनजी व पीएनजी की कीमतों में इजाफा हुआ है।

दिल्ली में आज CNG की कीमतों में 2.28 पैसे की बढ़ोतरी हुई है। मालूम हो 2 अक्टूबर को लगातार तीसरे दिन दिल्ली सहित अन्य शहरों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा हुआ है।

इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने दिल्ली में ष्टहृत्र की कीमतों में 2.28 रुपये प्रति केजी और नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद में 2.55 रुपये प्रति किलोग्राम का इजाफा किया है।

इस बढ़ोतरी के बाद ग्राहकों को अब दिल्ली में CNG  47.58 रुपये प्रति किलोग्राम जबकि नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में 53.45 रुपये प्रति किलोग्राम मिलेगी। ष्टहृत्र की नई कीमतें 2 अक्टूबर यानी आज सुबह 6 बजे से लागू हो गई हैं।

यह भी पढ़ें :  कोरोना से अमेरिका में अब तक हुई 700000 मौते

यह भी पढ़ें :  यूपी : 36 घंटे में चौथी बड़ी वारदात, कानपुर में तीन की हत्या

यह भी पढ़ें : बैंक से लेकर रोजमर्रा से जुड़े कई नियम आज से रहे बदल, जानिए आप पर क्या होगा असर?

यह भी पढ़ें :  …तो कैप्टन अमरिंदर सिंह बनायेंगे नई पार्टी!

सीएनजी की कीमत में हुए इजाफे के बाद आज से गुरुग्राम में 55.81 रुपये प्रति किलोग्राम, रेवाड़ी में 56.50 रुपये प्रति किलोग्राम, करनाल और कैथल में 54.70 रुपये प्रति किलोग्राम, मुजफ्फरनगर, मेरठ, शामली में 60.71 रुपये प्रति किलोग्राम, कानपुर, फतेहपुर, हमीरपुर में 63.97 रुपये प्रति किलोग्राम और अजमेर में 62.41 रुपये प्रति किलोग्राम मिलेगी।

PNG की कीमतों में भी हुआ है इजाफा

दिल्ली में घरों में सप्लाई हो रही पीएनजी की कीमतों में 2.10 रुपये प्रति क्यूबिक मीटर का इजाफा हुआ है, जिसके बाद नई कीमतें 33.01 रुपये प्रति क्यूबिक मीटर हो गई है। वहीं, नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में पीएनजी की कीमत 32.86 रुपये प्रति क्यूबिक मीटर पहुंच गई है। नई कीमतें दो अक्टूबर की सुबह से लागू हो गई हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com