Wednesday - 8 February 2023 - 11:53 AM

आफताब की हैवानियत को सदमे में है उसकी गर्लफ्रेंड, किया ये खुलासा

जुबिली न्यूज डेस्क

आफताब अमीन पूनावाला ने जिस खतरनाक तरह साजिश रचकर अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या करके उसके शव के टुकड़े-टुकड़े करके जंगल मे फेंक दिए, जिसके बाद इस घटने ने पूरे देश में हलचल मचा दिया है। इसको सुनने के बाद से लोग दंग है। फिलहाल इस घटना को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।

डॉक्टर गर्लफ्रेंड ने किया ये खुलासा 

बता दे कि इस दर्दनाक हत्याकांड के कुछ ही समय बाद आफताब के संपर्क में आई उसकी नई गर्लफ्रैंड को एक बार भी नही लगा कि उस फ्लैट में आफताब ने श्रद्धा की हत्या की थी, लेकिन ये सब सुनकर उसके होश उड़ गए हैं. ये लड़की श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब के संपर्क में आई थी और आफताब से छतरपुर के उसी फ्लैट में मिलने आती थी. श्रद्धा की हत्या के करीब 12 दिन बाद यानी 30 मई को आफताब के संपर्क में आई थी. ये लड़की पेशे से चिकित्सा के प्रोफेशन में है. पुलिस को पता लगा कि ये लड़की कत्ल के बाद से आफताब के संपर्क में थी तो इससे पुलिस ने पूछताछ की. लड़की ने बताया कि वो आफताब से मिलती थी, तब उसके व्यवहार से ऐसा नहीं लगा था कि उसने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया है या उसके दिमाग में क्या था.

ये भी पढ़ें-शिकायत लेकर चुनाव आयोग पहुंचे सपा नेता रामगोपाल यादव, की ये मांग

आफताब के चेहरे पर कोई शिकन तक नहीं थी

पुलिस की पूछताछ में आफताब की इस दोस्त ने बताया कि आफताब से उसकी बातचीत इसी साल मई महीने में बंबल ऐप के जरिए शुरू हुई. वो उसके कहने पर पहली बार आफताब के फ्लैट पर 12 अक्टूबर को गई थी. आफताब ने उसे अपने छतरपुर के फ्लैट पर बुलाया था और दोनों ने साथ में फ्लैट पर काफी वक्त बिताया था. उस वक्त उसके चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी. श्रद्धा के कातिल आफताब की इस महिला दोस्त ने जांच टीम को बताया कि जब वो आफताब से मिलने गई तो उसका व्यवहार नार्मल था. वह बहुत ज्यादा केयरिंग लगा था, वो उसके साथ बहुत नॉर्मल बात करता था और उसने उसे कई परफ्यूम भी गिफ्ट किए थे. सिगरेट की लत भी आफताब को बहुत थी, जिसे जल्द छोड़ने की बात वो कहता था.

ये भी पढ़ें-Pak Vs Eng : इंग्लैंड टीम के 14 मेंबर ‘अज्ञात वायरस’ से संक्रमित, मचा हड़कंप

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com