Wednesday - 8 July 2020 - 6:19 AM

#_इलेक्ट्रिक सिटी बिल की ट्विटर पर क्यों हो रही चर्चा

जुबिली न्यूज़ डेस्क

आज सुबह से ही ट्विटर पर #_इलेक्ट्रिक सिटी बिल ट्रेंड कर रहा है। इसको लेकर तरह तरह के मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। तो आइये जानते हैं कि काहिर क्यों अचानक से इलेक्ट्रिक सिटी बिल की चर्चा इतनी ज्यादा क्यों बढ़ गयी है।

दरअसल बॉलीवुड स्टार तापसी पन्नू के साथ कुछ ऐसा हुआ की उनके होश उड़ गये। आज सुबह उन्होंने जब अपना बिजली का बिल देखा तो उनके होश उड़ गए। अपने घर के बिजली का बिल देखकर तापसी हैरान और परेशान हो गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है।

तापसी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ‘लॉकडाउन को तीन महीने हो गए और मैं यही सोच रही हूं कि मैंने अपार्टमेंट में पिछले महीने ऐसा कौन-सा उपकरण इस्तेमाल करना शुरू किया है या लाई हूं जिससे मेरा बिजली बिल इतना ज्यादा आया है।’ साथ ही तापसी ने अडानी इलेक्ट्रिसिटी मुंबई को टैग करते हुए पूछा कि आप कितना चार्ज करते हैं।

इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि ‘और ये उस अपार्टमेंट के लिए है जहां कोई रहता नहीं और वहां सिर्फ हफ्ते में एक बार सफाई के मकसद से जाते हैं। अब मुझे फिक्र हो रही है कि कहीं कोई हमारी जानकारी के बगैर कहीं हमारे अपार्टमेंट का इस्तेमाल तो नहीं कर रहा है और आप इसका खुलासा करने में हमारी मदद कर रहे हैं।

तापसी के बाद एक और अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने भी अपने बिजली के बिल को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने गुस्से में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बिजली विभाग से इसे लेकर सवाल भी किया है।

रेणुका शहाणे ने ट्विटर पर लिखा- ‘मेरा बिजली का बिल मई 8 को 5510 रुपए आया। वहीं जून में मेरा बिल 29,700 रुपये आया। उस बिल में आपने मई और जून दोनों का जोड़ दिया। लेकिन उस बिल में भी मई का बिल जोड़कर 18,080 रुपये दिखाया है। मेरा बिल इतना कैसे हो गया?

रेणुका के इस ट्वीट के बाद लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिलनी शुरू हो गई हैं। किसी ने उन्हें आवाज उठाने और धरने पर बैठेने जैसी सलाहें दी हैं तो किसी ने अपने बढ़े हुए बिजली के बिल के बारे में बताया है।

ये ट्वीट हो रहे वायरल 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com