Sunday - 7 January 2024 - 5:26 AM

तब्बू संग अजय देवगन ने फोटो शेयर कर कुछ इस अंदाज में किया मजाक…

न्यूज डेस्क

अभिनेता अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ को लेकर काफी चर्चा में है। अमनी कमाई को लेकर फिल्म चर्चा में है। हाल ही में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ ने रिलीज होने के बाद अब तक कुल 50.64 करोड़ रुपए की कमाई की है।

अभिनेता अजय देवगन सेट पर अपने मजाकिया अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने ‘दे दे प्यार दे’ में अपनी को-एक्ट्रेस तब्बू से मजाक करते हुए उनकी और अपनी फोटो ट्विटर पर शेयर की है। ट्विटर पर शेयर हुई फोटो अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘विजयपथ’ की शूटिंग की है। यह फोटो वायरल हो गई।

https://twitter.com/ajaydevgn/status/1130800556069404672

अजय देवगन ने ‘विजयपथ’ की शूटिंग के टाइम की फोटो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, जिसमें वह तब्बू  से मजाक कर रहे हैं। अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा “अभी तक नहीं पता चल पाया कि सोने का कारण पहेली थी या तब्बू। ”

अजय देवगन अपनी पुरानी फोटो शेयर करके बता रहे हैं कि उन्हें आज तक नहीं पता चल पाया है कि वह पहेली के वजह से सोए थे या तब्बू के कारण।

अजय देवगन द्वारा पोस्ट की हुई फोटो में जहां एक तरफ वह हाथ में पैन और पेपर पकड़े सोते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी और तब्बू दुल्हन बनीं कुर्सी पर बैठे उनकी स्क्रिप्ट में देखती और कुछ सोचती नजर आ रही हैं।  इससे पहले बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ‘टोटल धमाल’ में नजर आए थे।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com