Thursday - 24 June 2021 - 11:53 PM

चित्रकूट जेल गोलीकांड : CM योगी ने 6 घंटे में मांगी रिपोर्ट

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। चित्रकूट जेल गोलीकांड को लेकर सरकार भी एक्शन में आ गई है। दरअसल उत्तर प्रदेश की चित्रकूट जिला जेल गोलियों की तड़तड़ाहट से उस समय गुंज उठी जब जिला जेल रगौली में दो कैदियों में विवाद इसकी वजह बनी।

जिसमें कई राउंड फायरिंग भी हुई जिसमें दो कैदियों की मौत हो गई है। जिसमें अंशुल दीक्षित नामक बंदी ने फायरिंग कर मेराजुद्दीन और पश्चिम यूपी के बड़े बदमाश मुकीम उर्फ काला को मार डाला।

अब इस मामले में योगी सरकार सख्त नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि सीएम योगी ने सख्त निर्देश दिए और कहा है कि 6 घंटे में डीजी जेल से जांच रिपोर्ट तलब की है।

ये भी पढ़े:यूपी में ब्लैक फंगस की दहशत बढ़ी, जानें क्या है इसके लक्षण

ये भी पढ़े: PM मोदी ने किसानों को दी सौगात, खाते में पहुंचाए 2000 रुपये

लिस और कैदियों के मुठभेड़ की खबर लगते ही जिला अधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक जेल पहुंचे। सूत्रों के मुताबिक दो कैदियों की मौत के बाद कारागार पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है।

ये भी पढ़े:पेट्रोल- डीजल के दाम फिर तोड़ रहे रिकॉर्ड, कीमतों में भारी उछाल

ये भी पढ़े: पत्रकारों और उनके परिजनों का काेरोना इलाज कराएगी शिवराज सरकार

मौके पर डीएम और एसपी भी पहुंच गए है लेकिन प्रशासन और पुलिस में इस घटना को लेकर हडक़म्प मच गया है। उधर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इस घटना को लेकर सख्त नजर आ रहे हैं। उन्होंने सख्त निर्देश देते हुए डीजी जेल से 6 घंटे के अंदर जांच रिपोर्ट तलब की हैं।

बता दें कि मुकीम काला खूंखार अपराधी है जिसमें NIAऑफ़िसर तंजील अहमद को दिनदहाड़े मौत के घाट उतार दिया था। मुकिम काला ने NIAअफ़सर तंजील अहमद को मारने से पहले प्रैक्टिस के तौर पर लखनऊ में निर्दोष होटल मैनेजर की हत्या कर दी थी जिसके बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया था।

फिलहाल जिला जेल में जिलाधिकारी तथा एसपी मौके पर मौजूद हैं तथा घटनाक्रम की जानकारी प्राप्त कर रहे हैं। पूरे जेल की तलाशी ली जा रही है। फिलहाल कारागार में शांति है तथा स्थिति नियंत्रण में है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com