Tuesday - 11 August 2020 - 9:26 PM

पति की शादी की खबर सुनते ही पुलिस लेकर लौटी पत्नी, फिर जो हुआ

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। पति- पत्नी के बीच एक नोक-झोक का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पत्नी होने के बावजूद दूसरी शादी करने जा रहे युवक को पुलिस ने रोक दिया। क्योंकि उसकी पत्नी ने थाने में शिकायत की थी कि उसका पति दूसरी शादी करने जा रहा है।

हालांकि पुलिस ने पांच साल पुराने झगड़े में पति- पत्नी के बीच समझौता करा दिया। पुलिसकर्मियों और परिवार वालों के सामने ही दोनों ने एक- दूसरे को मिठाइयां खिलाकर पांच साल पुराने गिले- शिकवे दूर किए और महिला पति के साथ ससुराल चली गई।

ये भी पढ़े: कानपुर कांड के बहाने अखिलेश ने किस पर साधा निशाना

ये भी पढ़े: बुंदेलखंड : 150 से 200 रुपए के लिए जिस्म बेचने को मजबूर नाबालिग लड़कियां

ये भी पढ़े: गरीब मजदूरों को मिलेंगे 1.15 लाख रुपये में घर

ये भी पढ़े: बैंक ग्राहक है तो जान ले ये काम की खबर

ये मामला उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले के ग्राम दुल्हा शुमाली के टोला ककरहवा का है, जहां के निवासी एक शख्स की शादी सात साल पहले महराजगंज के धरैची गांम की युवती से हुई थी। युवती को बेटी हुई। दो साल बाद दोनों के बीच में खटास आ गई।

पांच साल पहले पति और ससुराल को छोड़कर बेटी को साथ लेकर महिला मायके चली गई। दोनों पक्ष के बीच कई बार सुलह का प्रयास हुआ, लेकिन बात नहीं बनी।

इस बीच किसी ने महिला को जानकारी दी कि उसका पति दूसरी शादी करने की तैयारी कर रहा है। वह तत्काल पिता को लेकर ककरहवा थाने पहुंची और बोली कि मेरे रहते वे दूसरी शादी नहीं कर सकते हैं, मैं उनकी पत्नी हूं।

चौकी प्रभारी सतीश कुमार सिंह ने दोनों पक्ष की बात सुनकर सुलह कर सुखी जीवन बिताने को प्रेरित किया। दोनों पक्षों ने पुलिस के सामने पुरानी बातों को भुलाकर समझौता किया। अंत में दंपती एक साथ रहने को राजी हो गया।

ये भी पढ़े: इस उम्र में छत छिनी तो कहां जायेंगे ये लोग?

ये भी पढ़े: यूपी में अब तांडव होगा, गुंडे मवालियों के विनाश का दौर चलेगा

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com