Saturday - 3 December 2022 - 6:35 PM

पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, प्राइवेट पार्ट भी काटा, वजह जान पुलिस भी हैरान…

जुबिली न्यूज डेस्क

दुर्ग के अमलेश्वर क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने रात में अपने पति की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद भी उसका गुस्सा कम नहीं हुआ. फिर उसने पति का प्राइवेट पार्ट भी काट दिया. पुलिस की पूछताछ में महिला ने हैरान करने वाले खुलासे किए.

पुलिस ने बताया कि घटना अमलेश्वर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कापसी गांव की है. अमलेश्वर पुलिस को सोमवार सुबह सूचना मिली थी कि 40 वर्षीय अनंत सोनवानी अपने घर में मृत अवसथा में पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस  मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटना की जांच कर, परिजनों से पूछताछ की. इस दौरान मृतक की पत्नी संगीता पुलिस को लगातार गुमराह करती रही. हालांकि घरवालों ने पत्नी पर हत्या की आशंका जताई थी.

वजह सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई

पुलिस ने जब सख्ती से संगीता से पूछताछ की तो वह टूट गई. संगीता ने हत्या की पीछे की जो वजह बताई, उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. उसने पुलिस को बताया कि पति लगातार उसे मारपीट कर प्रताड़ित किया करता था. हमेशा बदसूरत कहकर ताना देता था और घर से निकल जाने को कहा करता था. घटना की रात अनंत ने पत्नी संगीता के साथ मारपीट की थी. फिर वह सोने चला गया लेकिन पत्नी ने बदले लेने की ठानी.

ऐसे दिया घटना को अंजाम

गुस्साई पत्नी ने घर में रखे टंगिया से रात में अनंत पर ताबडतोड़ वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. हत्या करने के बाद भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ. फिर उसने पति के प्राइवेट पार्ट को भी काट डाला. बाद में टंगिया को कुंए में फेंक दिया. खून से सनी साड़ी को बेड के नीचे छिपाकर रख दिया.

ये भी पढ़ें-सस्ता हुआ Samsung स्मार्टफोन, मिल रहा बंपर ऑफर, जल्दी करें…

संगीता, अनंत सोनवानी की दूसरी पत्नी 

बता दे कि संगीता अनंत सोनवानी की दूसरी पत्नी थी. उसकी पहली पत्नी की दो साल पहले मौत हो गई थी. संगीता भी पहले से शादीशुदा थी. अनंत को पहली पत्नी से 12 साल बेटा. संगीता से एक चार माह की बेटी है. मां-बेटे की बीच मोबाइल को लेकर विवाद हुआ था.पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी महिला के खिलाफ पुलिस ने धारा 302,201 के तहत कार्रवाई की है. अमलेश्वर टीआई राजेन्द्र यादव ने बताया कि मृतक के शरीर के गुप्तांग समेत कई जगहों पर चोट के निशान पाए गए. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर उसे पीएम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें-दो एक्ट्रेस का मॉल में हुआ यौन उत्पीड़न, सोशल मीडिया पर बताई आपबीती

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com