Tuesday - 29 November 2022 - 5:35 PM

दो एक्ट्रेस का मॉल में हुआ यौन उत्पीड़न, सोशल मीडिया पर बताई आपबीती

जुबिली न्यूज डेस्क

यौन उत्पीड़न को लेकर अलग-अलग मामले देखने को मिलते हैं। इसी कड़ी में एक हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। जिसे जानकर आप ही हैरान रह जाएंगे। बता दे कि दो पॉपुलर मलयाली एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया के जरिए चौंकाने वाला खुलासा किया है. मलयालम फिल्म एक्ट्रेस ने कहा है कि उत्तरी केरल के कोझिकोड जिले में एक मॉल में फिल्म प्रचार कार्यक्रम के दौरान उन्होंने यौन उत्पीड़न का अनुभव किया था. लोगों की ‘‘यौन कुंठा’’ को लेकर गुस्सा और चिंता जाहिर करते हुए अपने पोस्ट में उन्होंने कहा कि मंगलवार रात को मॉल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान एक अन्य एक्ट्रेस ने भी इसी तरह का अनुभव किया था।

सोशल मीडिया पर किया खुलासा

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर देखा गया और स्थानीय टीवी चैनलों ने इसका प्रसारण किया. एक्ट्रेस ने बीती रात अपने पोस्ट में लिखा, ‘‘कोझिकोड एक ऐसी जगह है जिससे मैं बहुत प्यार करती हूं. लेकिन, आज रात एक कार्यक्रम के बाद लौटते समय भीड़ में एक व्यक्ति ने मुझे पकड़ लिया. मुझे यह कहते हुए घृणा होती है कि क्या हमारे आसपास के लोग इतने कुंठित हैं?

भीड़ के दुर्व्यवहार का शिकार हुई अन्य अभिनेत्री

एक्ट्रेस ने कहा “हम फिल्म के प्रचार के सिलसिले में कई जगहों पर जाते हैं. लेकिन, मुझे ऐसा बुरा अनुभव कहीं और नहीं हुआ था. मेरी सहयोगी को भी ऐसा ही अनुभव हुआ.’’ भीड़ के दुर्व्यवहार का शिकार हुई अन्य अभिनेत्री ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज के माध्यम से अपने बुरे अनुभव शेयर किए. उन्होंने कहा कि मॉल में भीड़भाड़ थी और सुरक्षाकर्मी भीड़ को नियंत्रित करने की मशक्कत कर रहे थे.

आरोपी को सजा देने की मांग

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि एक व्यक्ति ने उनकी एक साथी कलाकार के साथ दुर्व्यवहार किया लेकिन वह प्रतिक्रिया नहीं दे सकीं. उन्होंने कहा, ‘‘बाद में मुझे भी इसी तरह के अनुभव का सामना करना पड़ा, लेकिन मैंने इसका जवाब दिया… मैं चाहती हूं कि किसी को भी अपने जीवन में इस तरह के अनुभव का सामना नहीं करना पड़े….’’ उन्होंने कहा कि दोषी को सजा मिलना चाहिए.

ये भी पढ़ें-लखीमपुर खीरी में बड़ा सड़क हादसा, आठ की मौत, 25 से ज्यादा घायल

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

पुलिस ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और दोषियों की पहचान करने और उनका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है. एक महीने पहले इसी मॉल में आयोजित एक प्रचार कार्यक्रम को समय से पहले खत्म करना पड़ा था क्योंकि अपने पसंदीदा अभिनेता को देखने के लिए वहां जमा हुई भीड़ बेकाबू हो गई थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-सस्ता हुआ Samsung स्मार्टफोन, मिल रहा बंपर ऑफर, जल्दी करें…

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com