Saturday - 26 September 2020 - 1:24 PM

एक और उन्नाव ! यूपी के फतेहपुर में रेप पीड़िता को जिंदा जलाया

जुबिली न्यूज़ डेस्क

देश में रेप की घटनाओं में अचानक से बाढ़ सी आ गई है। हैदराबाद और उन्नाव में दरिंदगी के बाद पीड़िता को जिंदा जलाने की घटना अभी लोग भूल भी नहीं पाए कि यूपी के फतेहपुर जनपद में एक और ऐसी ही वारदात ने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं।

फतेहपुर के हुसेनगंज इलाके के एक गांव में शुक्रवार की रात पड़ोस में रहने वाले चाचा ने किशोरी के साथ दरिंदगी की। शनिवार सुबह परिजन उसे लेकर थाने जाने लगे तो आरोपित ने मिट्टी का तेल डालकर पीड़िता को जिंदा जलाने की कोशिश की। 90 फीसदी झुलसी किशोरी को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां से उसे गंभीर हालत में कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर किया गया है।

कानपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के बीच आई मिली इस सूचना पर शहर के अफसरों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन प्रशासनिक अमला हैलट अस्पताल की ओर दौड़ पड़ा। यहां रेप पीड़िता के आने से पहले ही व्यवस्थाएं चाक-चौबंद और डॉक्टरों की टीम को अलर्ट कर दिया गया है।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में जिस तरह महिलाओं के साथ रेप और उसके बाद उन्हें जलाने की घटनाएं सामने आईं हैं उसे लेकर देशभर में गुस्से का माहौल है।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पिछले 11 दिनों से आमरण अनशन पर हैं। लेकिन इस गंभीर समस्या का कोई हल निकलता नहीं दिख रहा। सबसे बड़ी बात ये है कि महिला सुरक्षा का वादा करके सत्ता हासिल करने वाली भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता इन घटनाओं पर ऐसे चुप्पी साधे हुए हैं जैसे उन्हें कुछ मालूम ही नहीं।

यह भी पढ़ें : राम मंदिर के लिए सीएम Yogi ने ये क्या मांग कर दी

यह भी पढ़ें : मोदी-शाह एक एजेंडा- लोगों को लड़वाओ और असली मुद्दों को छुपाओ

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com