कार खरीदने आया नितेश भारद्वाज तो लुटेरा निकला

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. नोएडा के सेक्टर 82 में रहने वाले सचिन त्यागी ने अपनी कार बेचने के लिए ओएलएक्स पर विज्ञापन दिया. इस विज्ञापन को देखकर नितेश भारद्वाज नाम के व्यक्ति ने उनसे सम्पर्क साधा. फोन पर समय तय हुआ औत तय वक्त पर नितेश उनके घर पहुँच गया. नितेश को कार पसंद आ गई. उसने टेस्ट ड्राइव लेने की बात कही. सचिन और नितेश कार पर सवार होकर निकले. सचिन एक एटीएम से पैसे निकालने उतरे तो नितेश कार समेत फरार हो गया.

पैसे निकालकर वापस आये सचिन ने कुछ देर नितेश का इंतज़ार किया. वह मोबाइल से सम्पर्क कर नहीं सकते थे क्योंकि उनका मोबाइल भी कार में ही था. उन्होंने पुलिस से सम्पर्क साधा. पुलिस तत्काल सक्रिय हो गई. कुछ ही देर में नितेश कार समेत पकड़ गया. पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

सचिन त्यागी ने बताया कि कार चलाने के बाद नितेश ने कार पसंद होने की बात कही थी. इसी बीच सेक्टर 110 के मार्केट में जब सचिन एक एटीएम से पैसे निकालने गए तो नितेश भारद्वाज कार लेकर फरार हो गया. सूचना पाकर पुलिस ने नाकाबंदी की तो पाकेट 12 के पास पुलिस ने यह कार नितेश समेत पकड़ ली. कार में सचिन का फोन भी मिला.

पकड़ा गया नितेश नोएडा की सनवर्ड एरिस्टा सोसायटी के सेक्टर 168 का निवासी है. वह मूलरूप से हरियाणा के पंचकुला का रहने वाला है. पुलिस ने उसे चोरी और लूट के इल्जाम में गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

यह भी पढ़ें : दिव्यांग और गर्भवती महिलाओं को यूपी सरकार ने दी यह सुविधा

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश में मिले बमों के साथ यूपी के सीएम को धमकी का मतलब तलाश रही है पुलिस

यह भी पढ़ें : जब राजपथ से गुज़रा काशी विश्वनाथ धाम

यह भी पढ़ें : BJP अध्यक्ष और डिप्टी सीएम को पार्टी ने इसलिए किया चुनाव लड़ने से मना

यह भी पढ़ें : BJP विधायक ने कहा, बस गोली मत मारना बाकी मैं देख लूँगा

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : पॉलिटीशियन और लीडर का फर्क जानिये तब दीजिये वोट

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com