Tuesday - 7 February 2023 - 3:51 AM

गोशाला में गायों के साथ करता था रेप, लोगों ने दबोचा और धोया

जुबिली पोस्ट ब्यूरो

लखनऊ। यूपी के अयोध्या में ऐसा मामला प्रकाश में आया है जिससे न केवल आपका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जायेगा बल्कि गऊ सेवा करने वाले लोगों को भी निराशा हाथ लगेगी। अयोध्या पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जो गोशाला में गायों का रेप करता था।

अयोध्या पुलिस की माने तो मंगलवार को गोशाला में आरोपी को गायों के साथ दुष्कर्म करते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया है और सीसीटीवी फुटेज से ये खुलासा हुआ है कि वह इससे पहले भी कई बार ऐसी हरकतों को अंजाम दे चुका है। मंदिर प्रबंधन की माने तो आरोपी गोंडा जिले का रहने वाला है और उसने पुलिस को बताया है कि वह शराब के नशे में था, इसलिए उससे ये सब हो गया।

अयोध्या के एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने कहा कि व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ जानवरों से क्रूर व्यवहार करने के लिए धारा 376 और 511 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

वहीं अयोध्या पुलिस की माने तो आरोपी राजकुमार को गोशाला के अन्य कर्मचारियों ने रंगे हाथों पकड़ा था। अयोध्या की जिस गोशाला का ये मामला प्रकाश में आया है उसे करतालिया बाबा आश्रम द्वारा संचालित किया जाता है। यहां कर्मियों को निगरानी पर रखा गया था, क्योंकि सीसीटीवी फुटेज से पता चला था कि इस व्यक्ति ने कई गायों के साथ दुष्कर्म किया है।

आरोपी को तब पकड़ा गया जब वह गोशाला आया और फिर से गायों के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। राजकुमार को कथित रूप से वहां उसे पकड़ने वाले लोगों ने पीटा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

आरोपी बोला ‘ मैं शराब के नशे में था ‘

करतालिया बाबा आश्रम के पुजारी रामदास ने पत्रकारों से कहा, ‘सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि व्यक्ति ने एक- एक करके सात गायों के साथ घिनौना अपराध किया। हमने उन्हें पकड़ लिया और उसे पुलिस स्टेशन ले गए।

‘वहीं वारदात के बाद आरोपी राजकुमार ने मीडिया से कहा, ‘मैं शराब के नशे में था। मैं नहीं जानता मैंने क्या किया। मुझे केवल इतना याद है मुझे पकड़ने वाले दो लोगों और पुलिस ने पीटा।’

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com