Thursday - 24 June 2021 - 11:47 PM

CM योगी के अचानक से दिल्ली पहुंचने के क्या है मायने

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ । उत्तर प्रदेश में अगले साल चुनाव होना है। ऐसे में यहां पर सियासी सरगर्मियां तेज होती नजर आ रही है। सपा से लेकर कांग्रेस ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है जबकि बीजेपी दोबारा सत्ता में लौटने के लिए खास रणनीति पर काम कर रही है।

अभी कल जितिन प्रसाद ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी शामिल हो गए है। उनके आने से बीजेपी को उत्तर प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव में फायदा हो सकता है।

इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को दिल्ली पहुंच गए है। उनके दिल्ली जाने को लेकर एक बार फिर सियासी सरगर्मियों तेज हो गई है।

ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि बीते कई दिनों से योगी सरकार में बदलाव की अटकले लगती रही है। इतना ही नहीं बीजेपी के कुछ नेताओं ने यहां पर पहुंचकर लोगों की राय जानी है।

यह भी पढ़ें :  सूर्य को लगेगा आज ग्रहण, जानें क्या होगा असर 

यह भी पढ़ें :   …तो क्या कैप्टन की कुर्सी बच गई है लेकिन सिद्धू का क्या होगा

हालांकि योगी की कुर्सी को लेकर अभी कोई खतरा नहीं है लेकिन अचानक से योगी दिल्ली पहुंचने को लेकर सियासी हलचल एक बार फिर तेज हो गई है।

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी ने गृहमंत्री अमित शाह से उनके आवास पर मुलाकात की है जबकि कल  सुबह 10:45 बजे पीएम मोदी से और उसके बाद जेपी नड्डा से 12:30 बजे मुलाक़ात करने की बात भी सामने आ रही है। इसके साथ बड़े चेहरों से योगी कर मुलाकात कर सकते हैं।

राजनीतिक सूत्र बता रहे हैं कि बीजेपी के बड़ेे नेताओं के साथ बैठक के दौरान उत्तर प्रदेश चुनाव की रणनीति पर बातचीत हो सकती है। इसके आलावा एके शर्मा को लेकर कोई कदम उठाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : VIDEO : इस शख्स ने एक नहीं कर डाली 37 वीं शादी, देखें खूबसूरत दुल्हन

यह भी पढ़ें :  वैक्सीन की दोनों डोज़ लेने के बाद युवक पहुँच गया इमरजेंसी

वहीं खबर यह भी है कि यूपी संगठन और मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर इस बैठक में बातचीत हो सकती है। दूसरी ओर सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में कल देर रात बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह और संगठन मंत्री सुनील बंसल के साथ बैठक कर लम्बी चर्चा की है। अब देखना होगा कि सीएम योगी दिल्ली दौरे के बाद क्या यूपी संगठन और मंत्रिमंडल विस्तार होता है या नहीं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com