Thursday - 2 February 2023 - 1:51 PM

ऐसा क्या हुआ कि तेजस्वी को मंच से कूदकर भागना पड़ा

जुबिली न्यूज डेस्क

बिहार में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार थम गया है। रविवार को स्टार प्रचारकों ने अपने उम्मीदवारों के लिए जमकर सभाएं कर वोट की अपील की।

इन नेताओं पर कितना प्रेशर है यह जनसभाओं में देखते बन रहा है। रविवार को बाढ़ जिले में राजद नेता तेजस्वी यादव भी एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस जनसभा में तेजस्वी के एक कदम को देखकर लोग चौक गए। एक बारगी तो लोगों के समझ में नहीं आया कि आखिर तेजस्वी कर क्या रहे हैं।

दरअसल राजद नेता तेजस्वी यादव अचानक मंच से कूदकर हेलीकाप्टर की तरफ भागने लगे। उनको भागता देखा पब्लिक तालियां बजाने लगी और मंच में खड़े प्रत्याशी कुछ समझ ही नहीं पाए एकाएक क्या हो गया।

यह भी पढ़ें :  यूएस में बिरला परिवार हुआ नस्लभेद का शिकार, बेटी ने कहा-रेस्त्रा ने…

क्या है मामला

तेजस्वी की जनसभा बाढ़ के अथमलगोला प्रखंड के एक मैदान पर आयोजित की गई थी। वह बाढ़ कांग्रेस के उम्मीदवार सतेन्द्र बहादुर और बख्तियारपुर से राजद के अनिरुद्ध यादव का प्रचार करने के लिए आए थे।

यह भी पढ़ें :  चक्रव्यूह में चिराग 

यह भी पढ़ें : चुनाव, धनबल और कानून

यह भी पढ़ें : कुर्ता फाड़कर कांग्रेस प्रत्याशी ने किया ऐलान, कहा-कुर्ता तभी पहनूंगा जब…

तेजस्वी यहां अपने निर्धारित समय से देरी से पहुंचे। पहले तो उन्होंने देरी से आने के लिए माफी मांगी और जल्दी बोलने का आग्रह किया। तेजस्वी ने अपने भाषण में 15 सालों में नीतीश सरकार के कामों की अपने भाषण में तेजस्वी ने समीक्षा कर दी। उन्होंने इस चुनाव में परिवर्तन की अपील की।

जैसे ही तेजस्वी यादव का भाषण खत्म हुआ उन्होंने उम्मीदवारों को अपने पास बुलाया। इसी बीच नीचे खड़ी भीड़ को हटने का भी उन्होंने कई बार इशारा किया। प्रत्याशियों को माला पहनाने के बाद एकाएक तेजस्वी मंच से कूद पड़े और हेलीकॉप्टर की तरफ भाग गए। स्थानीय नेताओं का कहना था कि तेजस्वी को कई जगह और भाषण देने जाना था वो उन्होंने समय बचाने के लिए ऐसा किया।

मालूम हो कि तेजस्वी यादव अपने प्रत्याशियों के समर्थन में धुआंधार जनसभा कर रहे हैं। एक-एक दिन में वह दस-दस जनसभाएं कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : बिहार चुनाव में जाति बिला गई है?

यह भी पढ़ें : राज्यसभा चुनाव : एक सीट के लिए होने वाली जोड़तोड़ देखने वाली होगी

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com