अजान और हनुमान चालीसा विवाद पर सोनू सूद ने क्या कहा ?

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। देश में इस समय लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा पर घमासान देखने को मिल रहा है। कई जगहों पर इसको लेकर विवाद देखने को मिल रहा है।

इतना ही नहीं हनुमान चालीसा और लाउडस्पीकर को लेकर राजनीतिक दलों में जुबानी जंग देखने को मिल रही है। इस मामले पर हर कोई अपनी राय रख रहा है।

अब बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने अपनी राय रखी है और राजनीतिक दलों को भी खूब सुनाया है। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने इस दौरान कोरोना का जिक्र किया और बताया कि कैसे लोग एक साथ मिलकर कोरोना की जंग लड़े थे लेकिन अब लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद पर दुख है और जिस तरह से लोग अब एक-दूसरे के खिलाफ खड़े होकर जहर उगल रहे हैं, उसे देखकर दिल टूटता है।

उन्होंने कहा कि पिछले ढाई सालों में हम सभी ने मिलकर कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ी। राजनीतिक दलों ने भी कंधों से कंधा मिलाकर इस महामारी का सामना किया. कोरोना की पहली और दूसरी लहर में, जब सभी कोरोना मरीजों को ऑक्सीजन की जरूरत थी, किसी ने भी धर्म की चिंता नहीं की थी। कोरोना के खतरे ने हमारे देश को एक कर दिया था।

धर्म से परे हमारे रिश्ते अटूट बंधन में बंध गए थे। सोनू सूद ने आगे कहा कि ये वो समय है जब हमें बेहतर भारत के लिए साथ आना होगा। हमें धर्म और जाति की सीमाओं को तोडऩा होगा।

ताकि हम मानवीय आधार पर योगदान कर सकें. अगर हम धर्म से परे एकसाथ खड़े होते हैं तो लाउडस्पीकर विवाद अपने आप खत्म हो जाएगा। मानवता, भाईचारा समाज में गूंजेगा। सोनू सूद ये बाते पुणे में एक कार्यक्रम के दौरान कही है।

यह भी पढ़ें : जेवर एयरपोर्ट के पास बसेंगे चार नये शहर, लगाएंगे पर्यटन को चार चाँद

यह भी पढ़ें : यूपी सरकार ने पिछड़े जिलों के दर्शनीय स्थलों में लगाए पर्यटन को पंख

यह भी पढ़ें : धार्मिक पर्यटन को कैसे बढ़ावा दे रही योगी सरकार

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : उसके कत्ल पे मैं भी चुप था, मेरा नम्बर अब आया

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com