Saturday - 17 April 2021 - 4:38 AM

केक की डिलीवरी करने के बहाने करता था गंदा काम लेकिन एक दिन…

जुबिली स्पेशल डेस्क

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में एक बेहद शर्मानाक घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक यहां के नामी कम्पनी के एक केक डिलीवरी बॉय ने एक बेहद शर्मानाक काम किया है। जानकारी के मुताबिक एक केक डिलीवरी बॉय ने 66 महिलाओं को ब्लैकमेल कर रेप करने का गंदा काम करता है।

उसके इस शर्मानाक काम के बाद महिलाओं ने उसके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और उसे कड़ी से कड़ी देने की गुहार लगायाी है। इस डिलीवरी बॉय की गंदी वारदातों को सुनकर लोग सकते में आ गए है।

अब लोग इस डिलीवरी बॉय को सीरियल बलात्कारी बता रहे हैं। पुलिस इस पूरी वारदात को सुनकर अवाक रह गई है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने आरोपी ने महिलाओं के साथ ब्लैकमेलिंग और बलात्कार करने का काम बड़ी आसानी से करता था।

ये भी पढ़े: दक्षिण में खाली हुई कांग्रेस, अब सिर्फ इन राज्यों में है कांग्रेस की सरकार

ये भी पढ़े:  इस बार भाजपा के लिए क्यों खास है महिला दिवस?

बताया जा रहा है कि डिलीवरी बॉय नामी कंपनी के उत्पादों के बारे में फीडबैक लेने के नाम पर महिलाओं को वीडियो कॉल करता था। इस दौरान फीडबैक की आड़ में महिलाओं की आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो बनाकर उनको ब्लैकमेल करता था।

इतना ही नहीं इसके बाद शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था। पुलिस के अनुसार हुगली के क्योटा के त्रिकोण पार्क के रहने वाले युवक विशाल वर्मा पर 66 महिलाओं को ब्लैकमेल करके बलात्कार करने का गम्भीर आरोप लगा है।

पुलिस ने विशाल वर्मा और उसके एक अन्य साथी सुमन मंडल को दबोच लिया है और जेल में डाल दिया है। वहीं विशाल वर्मा की मां का बयान भी सामने आया है और बेटे की इस गंदी वारदात को उसकी मां ने स्वीकार कर लिया है।

पुलिस ने इसपर कड़ा एक्शन लिया है और अभियुक्तों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए आईपीसी की धारा 376, 506, 509, 384, 34, 354 के अंतर्गत मामला दर्ज कर जेल में डाल दिया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com