Saturday - 17 April 2021 - 4:17 AM

फ्री में देखना है आईपीएल मैच तो कर लीजिये ये काम

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नयी दिल्ली। आईपीएल का बुखार एक बार फिर क्रिकेट के दीवानों के सिर चढ़ कर बोलने लगा है। दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों और टीमों को एक बार एक्शन में देखने को बेकरार हैं।

विश्व के सबसे बड़े 20- 20 क्रिकेट टूर्नामेंट आईपीएल की शुरूआत नौ अप्रैल यानी शुक्रवार से चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम से होगी। भारत का सबसे बड़ा टेलीकॉम ऑपरेटर रिलायंस जियो इस अवसर को यादगार बनाने के लिए कुछ खास ऑफर लेकर आया है।

ये भी पढ़े: काशी विश्वनाथ- ज्ञानवापी परिसर को लेकर कोर्ट ने किया बड़ा फैसला

ये भी पढ़े: कोरोना से रिकवर हुए सचिन तेंडुलकर, अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

आईपीएल मैचों को दर्शकों तक सीधे पहुंचाने के लिए जियो लेकर आया है कुछ बेहतरीन प्लान। जियो के सभी पोस्ट पेड प्लान्स में जियो यूजर्स को आईपीएल के मैच मुफ्त में देखने को मिलेंगे। इसके लिए जियो का डिजनी + हॉटस्टार से कंटेंट एग्रीमेंट है।

जियो के प्री-पेड ग्राहकों को भी विभिन्न प्लान्स के तहत आईपीएल कंटेंट परोसा जाएगा। इन विशेष प्लान्स के साथ एक साल का डिजनी + हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

तीन जीबी प्रतिदिन के साथ 28 दिन की वैलिडिटी वाला, 401 रुपये का प्लान यूजर्स ले सकते हैं। इस प्लान में छह जीबी अतिरिक्त डेटा भी मिलेगा। जिससे ग्राहकों को आईपीएल मैच देखने में डेटा की कमी ना पड़े।

ये भी पढ़े: 90% के रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचा भारत का कर्ज

ये भी पढ़े: मकान में बना रहे थे पटाखा, हुआ ब्लास्ट और चली गयी 5 मजदूरों की जान

जियो ग्राहकों को 777 रु में 1.5 जीबी प्रतिदिन डेटा के साथ 84 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान भी ऑपर कर रहा है। इस प्लान के साथ भी 5जीबी डेटा का अतिरिक्त लाभ ग्राहकों को मिलेगा।

यूजर्स को दो जीबी डेटा प्रतिदिन वाले प्लान का ऑपशन भी दिया जा रहा है। साथ ही 56 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान की कीमत है, 598 रू और 365 दिनों के प्लान की कीमत 2599 रू है। 365 दिनों वाले प्लान के साथ ग्राहक को 10 जीबी डेटा अतिरिक्त मिलेगा ताकि आईपीएल मैंचों को देखने में डेटा बाधा न बने।

रिलायंस जियो अपने इंटरेक्टिव गेमिंग ‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉंग’ को एक नए अवतार में लेकर आ रहा है। जिसमें यूजर्स को बड़े ईनाम जीतने का मौका मिलेगा। यह सभी क्रिकेट प्रेमियों को मुफ्त में उपलब्ध है।

क्रिकेट के दीवाने विशेष चैट बार पर इमोजी स्टिकर के जरिए अपनी टीम का हौसला बढ़ा पाएंगे। जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग गेम को माईजियो ऐप के जरिए एक्सेस किया जा सकता है जियोफोन यूजर्स के लिए एक विशेष नया जियो क्रिकेट ऐप लॉन्च किया जाएगा। जिस पर जियोफोन यूजर्स मुफ्त में स्कोर अपडेट देख सकेंगे साथ ही वे क्विंज में भाग लेकर ईनाम भी जीत सकते हैं।

गौरतलब है कि अन्य ऑपरेटर अपने फीचर फोन पर केवल स्कोर बताने के लिए पांच रुपये प्रति दिन लेते हैं। जियो अकेला ऐसा ब्रांड है जो आईपीएल में भाग लेने वाली सभी आठ टीमों का पार्टनर है। यूजर्स को अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के साथ मिलने और कॉफी सेशन में उनके साथ रहने का मौका भी मिल सकता है।

ये भी पढ़े: प्रियंका ने कहा गलत आंकड़े दे रही है योगी सरकार

ये भी पढ़े: सीबीएसई : बोर्ड परीक्षाएं रद्द कराना चाहते हैं छात्र

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com