वीडियो : जब साइकिल से गिरे अमेरिकी राष्ट्रपति

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। अमेरिका के राष्ट्रपति इन दिनों सुर्खियों में है। दरअसल सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन मजे से साइकिल चला रहे हैं लेकिन अचानक साइकिल चलाते समय वो गिर पड़ते हैं।

हालांकि उनको चोट नहीं लगी है लेकिन सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हादसे के बाद उन्होंने कहा, ‘मैं ठीक हूं। इंटरनेशल मीडिया की माने तो शनिवार (18 जून) को जो बाइडेन डेलावेयर राज्य के रेहोबोथ बीच पर वीकेंड ट्रिप मनाने अपनी पत्नी जिल बाइडेन के साथ पहुंचे थे और तभी वहां साइकिल चलायी थी।

यहां उन्होंने साइकिल राइडिंग का जमकर मजा लिया और उनको देखने के लिए भिड़ भी काफी थी और उनके कई समर्थक भी रेहोबोथ बीच के केप हेनलोपेन स्टेट पार्क पर पहुंचे थे।

बताया जा रहा है साइकिल चलाते वक्त जैसे ही रुके पैडल में उनका पैस फंस गया और वे लडख़ड़ाकर गिर पड़े। अच्छी बात ये थी कि वो राइडिंग के दौरान बाइडेन टी शर्ट, शॉट्स और हेलमेट पहने हुए थे।

गौरतलब है कि राष्ट्रपति बाइडेन ने शुक्रवार को भारत को लेकर अहम बयान दिया था। उन्होंने कहा कि उनके भारत के साथ ‘बहुत अच्छे’ संबंध हैं और उन्होंने दो बार भारत की यात्रा की है। भारत से जुड़े सवाल के जवाब में बाइडेन ने कहा, “मैं दो बार भारत जा चुका हूं और फिर से जाऊंगा।”

यह भी पढ़ें : मुख्तार अंसारी को सुविधाएं दिलाने वाले डिप्टी जेलर सस्पेंड

यह भी पढ़ें : मुख्तार अंसारी के मुकदमे की सुनवाई से जज ने किया इनकार

यह भी पढ़ें : मुख्तार अंसारी के बांदा जेल से लखनऊ जाने के दौरान लीक हुई जानकारी के मामले में जांच शुरू

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : वक्त के गाल पर हमेशा के लिए रुका एक आंसू है ताजमहल

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com