Sunday - 24 January 2021 - 2:14 PM

पहले धोखे से बनाया अश्लील वीडियो और कर दिया ये कांड

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बरेली में छात्रा के साथ बेहद खौफनाक वारदात हुई है। दरअसल यहां पर छात्रा के साथ पांच लड़कों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है।

बताया जा रहा है कि लड़के ने पहले छात्रा से शादी कराने की बात कही थी और इसी दौरान उसने छात्रा से शारीरिक संबंध बना डाला। इतना ही नहीं उसने छात्रा का अश्लील वीडियो बना डाला।

इतना ही नहीं अश्लील वीडियो के सहारे छात्रा को ब्लैकमेल करने लगे। इसके बाद इसी के आधार पर 5 लड़कों ने छात्रा के साथ गैंगरेप की खौफनाक घटना को अंजाम दिया है।

इसके बाद लड़कों ने अश्लील वीडियो को सोशल साइट पोस्ट कर दिया। इस वजह से स्कूली छात्रा के पास कई तरह के फोन आने लगे। पूरा मामला बहेड़ी थाने का बताया जा रहा है।बताया जा रहा है कि पीडि़त छात्रा शहर की मशहूर डॉक्टर की बेटी बतायी जा रही है।

ये भी पढ़े: नई डिजिटल भुगतान प्रणाली से पाकिस्तान को मिलेगा सही ‘रास्ता’

ये भी पढ़े: योगी सरकार के इस कदम से गरीब और मध्यम वर्गीय परिवार को मिलेगी राहत

ये भी पढ़े: बीजेपी विधायक ने बिहार सरकार से योगी माडल अपनाने को कहा

ये भी पढ़े: …तो फिर सायना को नहीं था कोरोना

उधर, बरेली के एसएसपी रोहित सिंह सजवान का कहना है कि घटना लगभग 15 दिन पुरानी है और अब परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

पीड़ित छात्रा के परिजनों को परेशान होने की जरूरत नहीं है, पुलिस संभावित स्थानों पर दबिश देकर आरोपी युवकों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजेगी।

छात्रा के घरवालों ने इस पूरी घटना पर 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। हालांकि अभी पांचों आरोपी पुलिस की पहुंच से दूर है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com