Tuesday - 7 February 2023 - 8:15 AM

सीरियल किलर गिरफ्तार, क़त्ल के बाद लाश से करता था रेप

क्राइम डेस्क

पश्चिम बंगाल। हम आपको ऐसी वारदात के बारे में बताने जा रहे है, जिसकी कल्पना करना तो दूर इसके बारे में सोचा भी जा सकता है। इस शख्स की कहानी पढ़ने- सुनने में किसी भयावह क्राइम-थ्र‌िलर फिल्म की कहानी लग सकती है लेकिन यह कोई काल्पन‌िक कहानी नहीं है।

ये वारदात पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले की है। यहां कमारुजमन सरकार नाम के एक शख्स को गिरफ्तार कर उसे 12 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। उसके ऊपर महिलाओं की लोहे की छड़ से मारकर हत्या करने और उसके बाद खून से लथपथ महिलाओं से सेक्स करने का आरोप है।

पुलिस को कमारुजमन सरकार पर कुछ पुराने मामलों को लेकर भी संदेह है। सरकार, जो कुछ वक्त के लिए कबाड़ी का काम करता है, वह पूर्वी बर्धमान और पास के हुगली जिले में पांच महिलाओं को मारने और कई दूसरे लोगों को घायल करने के मामले में संदिग्ध है।

अच्छे कपड़े पहनकर 42 साल का सरकार दोपहर के वक्त बिजली के मीटर की रीडिंग लेने के लिए घरों में घुसता था और इसके बाद महिलाओं पर झपट पड़ता था।

मीटर रीडिंग लेने के बहाने घर में घुसता था

42 साल का सरकार, अच्छे कपड़ों में दोपहर के वक्त बिजली के मीटर की रीडिंग लेने के लिए घरों में घुसता था और इसके बाद महिलाओं पर झपट पड़ता था। पूर्वी बर्धमान के एसपी भास्कर मुखोपाध्याय ने बताया कि जिला न्यायालय ने 21 मई को गोआरा गांव में हुई पुतुल मांझी की हत्या के आरोप में सरकार को 12 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

महिला काबू में न आए तो साइकिल चेन से गला घोंट देता था

एसपी ने बताया कि पुलिस ने अन्य चार हत्याओं के मामले में पूछताछ के लिए सरकार को हिरासत में रखने की मांग की थी, क्योंकि ये सारी हत्याएं एक ही तरीके से की गई थीं।

ऐसी कई औरतें थी जो इस छोटे कद के आदमी के हमले से बच निकलती थीं। ऐसे में सरकार का तरीका यह था कि वह साइकिल की चेन से गला घोंटकर मार देता था और फिर उनके सिर पर लोहे की छड़ से मारता था ताकि उनकी मौत पक्की हो जाए।

केवल हत्या करना मकसद नहीं

मुखोपाध्याय ने बताया, “हालांकि उसने शिकारों के घर से कुछ कीमती चीजें ली हैं लेकिन इन हत्याओं का कारण चोरी करना नहीं लगता। महिलाओं की हत्या करना उसका मुख्य मकसद लगता है।”

पुलिस ने यह भी बताया कि कुछ हत्याओं में यह भी पाया गया है कि कथित तौर पर आरोपी ने मौत के बाद कुछ महिलाओं के गुप्तांगों में नुकीली चीजें भी घुसाई हैं। एसपी ने इस मामले में कहा, हम उससे इस मामले में पूछताछ कर रहे हैं कि उसने अधेड़ उम्र की महिलाओं को अपना शिकार क्यों बनाया?

पुलिस की माने तो “सरकार की अपनी शादी से तीन बच्चे थे। हो सकता है कि किसी निजी वजह से ही वह अधेड़ उम्र की महिलाओं को निशाना बनाता रहा हो। पुलिस इस नजरिए से भी जांच कर रही हैं।

लाल बाइक और लाल हेलमेट के चलते धरा गया

आरोपी को जब पुलिस वाले ने शक के आधार पर रोका तो वह लाल रंग की बाइक चला रहा था और लाल रंग का हेलमेट लगाए हुए था। दरअसल पुतुल मांझी की हत्या के बाद जिले के हर पुलिस स्टेशन को सीसीटीवी की फुटेज भेजी गई थीं जिसमें संदिग्ध लाल रंग का हेलमेट पहने था और लाल रंग की बाइक चला रहा था।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com