Saturday - 16 January 2021 - 11:31 AM

…तो फिर सायना को नहीं था कोरोना

जुबिली स्पेशल डेस्क

कोरोना काल की वजह से बैडमिंटन का खेल काफी समय से नहीं हो रहा था लेकिन अब दोबारा से इस खेल को बहाल कर दिया गया है। दरअसल थाईलैंड ओपन बैडमिंटन का आयोजन कल से शुरू हो गया।

यह टूर्नामेंट 12 से 17 जनवरी तक चलेगा लेकिन इस टूर्नामेंट को लेकर काफी विवाद देखने को मिल रहा है। बताया जा रहा है कि टूर्नामेंट से पहले खिलाडिय़ों का कोरोना टेस्ट कराया गया था लेकिन इस टेस्ट में ही खेल होता नजर आ रहा है।

दरअसल बैंकॉक पहुंची बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल की कोरोनो रिपोर्ट को लेकर विवाद हो गया था। पहले यह रिपोर्ट सायना नेहवाल कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं और उन्हें क्वारनटीन कर दिया गया है।

इसकी वजह से वह टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाएंगी लेकिन अब पता चला है कि उनकी रिपोर्ट गलत थी। सायना को कोरोना नहीं है। बैडमिंटन world फेडरेशन ने इसकी पुष्टि कर दी है।

बैडमिंटन world फेडरेशन से मिली जानकारी के मुताबिक, सायना नेहवाल और उनके पति पी कश्यप सिंगलस मुकाबले में उतरेंगे. मंगलवार को उनके मुकाबले में वॉकओवर घोषित किया गया था। अब बुधवार को पुनर्निर्धारित किया जाएगा।

वहीं, सायना नेहवाल ने भी ट्वीट करके इस पर खुशी जताई है। दरअसल, पहले यह खबर आई थी कि साइना नेहवाल कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं और उन्हें क्वारनटीन कर दिया गया है।

यह भी पढ़े : BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली को दिल का दौरा, अस्पताल में भर्ती

यह भी पढ़े :  IND VS AUS : कौन कह रहा था शुभमन गिल SEXY… देखें वीडियो

यह भी पढ़े : वीडियो : जडेजा ने पकड़ा ऐसा कैच कि देखकर आप रह जाएंगे अवाक

इसकी वजह से वह टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाएंगी। वहीं, सायना नेहवाल ने कहा था,कि मुझे अभी भी कल से कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट नहीं मिली है, यह बहुत भ्रामक है और आज मैच के लिए वार्म अप से पहले वे मुझे बैंकॉक के अस्पताल में भर्ती होने के लिए कहते हैं। यह कहते हुए कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com