Saturday - 22 January 2022 - 1:06 AM

बाइक पर सारा अली खान को घुमा रहे थे विक्की कौशल, दर्ज हो गई FIR

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. कैटरीना कैफ के पति विक्की कौशल को सारा अली खान के साथ इंदौर की सड़कों पर मोटरसाइकिल चलाना महंगा पड़ गया. एक व्यक्ति ने विक्की के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है. क़ानून के जानकारों का कहना है कि विक्की ने गलत किया है और उसे इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है.

दरअसल विक्की कौशल इंदौर में फिल्म लुका-छिपी-2 की शूटिंग कर रहे हैं. शूटिंग के दौरान विक्की सारा अली खान को मोटरसाइकिल पर बिठाकर घूम रहे थे. किसी ने अपने मोबाइल पर विक्की और सारा का वीडियो रिकार्ड कर सोशल मीडिया पर डाल दिया. यह वीडियो वायरल हुआ तो एयरपोर्ट के पास रहने वाले जय सिंह यादव ने भी यह वीडियो देखा. जय सिंह यह देखकर चौंक गए कि विक्की की मोटरसाइकिल पर उनकी स्कूटी का नम्बर लिखा हुआ है.

विक्की की मोटरसाइकिल पर अपना नम्बर देखने के बाद जयसिंह ने थाने जाकर विक्की के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी. जयसिंह ने पुलिस को बताया कि विक्की कौशल की मोटरसायकिल पर लिखा नम्बर एमपी-09-यूएल- 4872 उनकी स्कूटी का नम्बर है. उन्होंने कहा कि विक्की की गाड़ी से कोई घटना-दुर्घटना होती है तो मैं फंस जाऊंगा.

इस सम्बन्ध में इंदौर के आरटीओ जितेन्द्र रघुवंशी का कहना है कि फिल्म बनाने वालों ने गलत नम्बर इस्तेमाल कर क़ानून के विरुद्ध काम किया है. उन्होंने कहा कि वाहन स्वामी की मर्जी से भी वह दूसरी गाड़ी पर उनका नम्बर इस्तेमाल नहीं कर सकते. उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं. जांच रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई की जायेगी.

यह भी पढ़ें : यूपी के मंत्री ने बताया JNU में चलता है सेक्स स्कैंडल

यह भी पढ़ें : पेट भरने के लिए अपने बच्चो को बेचने पर मजबूर हैं अफगानिस्तान के लोग

यह भी पढ़ें : 19 महीने में छानी 1000 गाँव की ख़ाक और ढूंढ निकाली अपनी बिछड़ी हुई लीला

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : मरते हुए कोरोना ने ओमिक्रान को यह क्यों समझाया कि …

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com