Wednesday - 8 February 2023 - 1:20 PM

पुलिस कमिश्नर बनकर वो कर रहा है युवती को ब्लैकमेल

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली की एक युवती को पुलिस कमिश्नर की डीपी लगे व्हाट्सएप से फोन आया. फोन करने वाले ने खुद को पुलिस कमिश्नर ही बताया. उसने उसे उसकी ही अश्लील तस्वीर भेजी जो उसके आधार कार्ड से उठाकर बनाई गई थी. इस अश्लील तस्वीर को डीलिट करने के एवज़ में पैसों ली डिमांड की गई. न देने पर इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर वायरल कर देने की धमकी भी दी गई. इस शख्स ने पैसे न देने की स्थिति में यौन सम्बन्ध बनाने का प्रस्ताव भी रखा.

इस शर्मनाक ऑफर के बाद परेशान युवती ने दिल्ली के मालवीय नगर थाने और साइबर सेल में एप्लीकेशन दी. ब्लैकमेल करने वाले ने डीपी पर पुलिस कमिश्नर की तस्वीर लगा रखी थी यह जानने के बावजूद पुलिस कान में तेल डालकर सोती रही, जबकि ब्लैकमेल करने वाला उस तस्वीर को उसके रिश्तेदारों में बांटकर उसे बदनाम करने पर तुल गया.

पुलिस की निष्क्रियता से परेशान होकर इस युवती ने पूरा मामला ईमेल के ज़रिये पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना को बताया. पुलिस कमिश्नर के निर्देश के बाद साइबर सेल ने मामला दर्ज कर लिया है. इस युवती ने पुलिस कमिश्नर को बताया कि उसके पास लगातार आपत्तिजनक काल आ रही है. इस नम्बर को ट्रूकालर से देखने पर दिल्ली पुलिस लिखा आ रहा है.

युवती ने लिखा है कि वह बुरी तरह से टूट चुकी है. अगर पुलिस ने इस मामले में तत्काल कार्रवाई नहीं की तो वह आत्महत्या का कदम भी उठा सकती है.

यह भी पढ़ें : अगर ऐसा हुआ तो हर साल लगवानी पड़ सकती है कोरोना वैक्सीन

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश में बनेगा देश का सबसे बड़ा हवाई अड्डा

यह भी पढ़ें : उद्यमिता विकास संस्थान के निदेशक के घर से मिले चार करोड़ नगद और…

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : बम घरों पर गिरें कि सरहद पर, रूह-ए-तामीर ज़ख़्म खाती है

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com