Thursday - 4 March 2021 - 3:02 PM

पंचायत चुनाव से पहले योगी सरकार ने किए 15आईएएस अफसरों के तबादले

जुबिली न्यूज़ डेस्क

एक तरफ प्रदेश में पंचायत चुनाव और विधानपरिषद चुनाव को लेकर सियासत जोरों पर है तो वहीं दूसरी तरफ योगी सरकार ने बीती रात 15 आईएएस अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं। इन तबादलों में बागपत और जौनपुर में नए डीएम को तैनात किया गया है जब विंध्याचल, आगरा, चित्रकूट धाम और अलीगढ़ में नए मंडलायुक्तों को तैनात किया गया है।

ऐसा बताया जा रहा है कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को देखते हुए यह तबादले किए गए हैं। इसके अलावा आने वाले दिनों में कई अन्य अफसर के तबादले भी किये जा सकते हैं।

तैनात किये गये आईएएस अधिकारी राजकमल यादव को बागपत का डीएम बनाया गया है। इसके अलावा वंदना वर्मा को निदेशक पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग, प्रतीक्षारत आईएस शिवाकांत द्विवेदी को विशेष सचिव अल्पसंख्यक कल्याण विभाग, डॉक्टर काजल को विशेष सचिव बेसिक शिक्षा के पद पर तैनात किया गया है। शकुंतला गौतम को निदेशक स्थानीय निकाय के पद पर तैनात किया गया है।

इसके अलावा आयुक्त विंध्याचल मंडल प्रीति शुक्ला को स्थानांतरित कर सचिव खाद्य एवं रसद विभाग बनाया गया है। योगेश्वर राम मिश्रा को विंध्याचल मंडल का मंडल आयुक्त बनाया गया है। मनीष कुमार वर्मा को जिलाधिकारी जौनपुर बनाया गया है।गौरव दयाल को कमिश्नर अलीगढ़ का चार्ज मिला। अमित कुमार गुप्ता मंडलायुक्त आगरा बनाए गए।

वहीं संजय कुमार को  वित्त विभाग का सचिव बनाया गया है। विकास गोठवाल को सचिव अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास के पद पर भेजा गया है। अनिल कुमार तृतीय को जल निगम का प्रबंध निदेशक एवं सचिव नगर विकास के पद पर भेजा गया। दिनेश कुमार द्वितीय को जौनपुर डीएम से हटाकर आयुक्त चित्रकूट धाम मंडल बांदा का चार्ज मिला है।

ये भी पढ़े : योगी सरकार ने 4 अपर जिला सूचना अधिकारियों को किया डीमोट

ये भी पढ़े : यूपी में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 6 IPS और 31 PPS अफसरों का तबादला

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com