Thursday - 29 September 2022 - 9:27 AM

पुलिस के सामने ही गैंगरेप पीड़िता के पिता को ट्रक ने रौंदा

जुबिली न्यूज डेस्क

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद है इसकी एक बानगी कानपुर के एक गांव में देखने को मिली। गैंगरेप की शिकार लड़की के पिता को पुलिस और पीड़ित बेटी की नजरों के सामने ट्रक ने रौंद दिया।

इस हादसे के बाद पीडि़ता के पिता को घाटमपुर सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के तुरंत बाद पुलिस लड़की और उसके पिता का शव लेकर जिला मुख्यालय आ आई।

पुलिस ने शव को मॉच्युरी में रखवा दिया है। वहीं इस घटना से नाराज पीडि़ता के गांव के लोगों ने आनूपुर मोड़ पर कानपुर-सागर हाईवे जाम कर दिया है।

फिलहाल पुलिस ने गैंगरेप के मुख्य आरोपी दारोगा के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। दारोगा बांदा में तैनात है।

क्या है मामला

सोमवार रात सजेती क्षेत्र की किशोरी के साथ बांदा में तैनात दारोगा देवेंद्र यादव के बेटे दीपू यादव ने अपने साथी गोलू यादव के साथ दुष्कर्म किया था। मंगलवार की सुबह जब पीडि़त परिवार सजेती थाने आ रहा था तो दारोगा के बड़े बेटे ने घेर लिया और जान से मारने की धमकी दी।

किसी तरह पीडि़ता सजेती थाने पहुंची। दिन भर चली पंचायत के बाद शाम 6 बजे पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया।

ये भी पढ़े : मतदाताओं को लुभाने के लिए बंगला गीत गायेंगे भाजपा नेता!

ये भी पढ़े : महिला दिवस : इस मौके पर दिल्ली पहुंच रही करीब 40 हजार महिलाएं

ये भी पढ़े : कितनी सशक्त हुईं महिलाएं ? 

गैंगरेप का मामला होने के कारण रात 12 बजे किशोरी का मेडिकल कराने के लिए पुलिस काशीराम संयुक्त जिला चिकित्सालय लेकर निकली। पीडि़ता के साथ उसके पिता भी थे। रात दो बजे किशोरी का मेडिकल कराया। फिर पुलिस कांशीराम अस्पताल से किशोरी और उसके पिता को लेकर सजेती थाने पहुंची।

गांव वालों ने आरोप लगाते हुए कहा कि बुधवार तड़के सीओ और इंस्पेक्टर घाटमपुर सजेती थाने पहुंचे। दोनों को अपनी गाड़ी में बैठाया और घाटमपुर लेकर निकल गए।

पुलिस पिता-बेटी को लेकर कोतवाली जाने के बजाय घाटमपुर सीएचसी चली गई। सीएचसी जाने की वजहें साफ नहीं है।

मुगल रोड स्थित समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घाटमपुर के सामने पुलिस की जीप से उतरते ही ट्रक ने पीडि़ता के पिता को रौंद दिया। पिता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

सागर हाईवे पर पांच किलोमीटर लंबा जाम

गैंगरेप पीडि़ता की पिता की मौत की खबर लगते ही गांव के लोग सड़क पर आ गए। गांव वालों ने कानपुर-सागर हाईवे पर आनूपुर मोड़ के पास जाम लगा दिया। इसकी वजह से करीब पांच किलोमीटर लंबा जाम लग गया। ग्रामीणों का आरोप है कि सीओ और घाटमपुर एसओ पीडि़त परिवार को धमकाते रहे। आशंका है कि पीडि़ता के पिता को ट्रक के आगे धकेल दिया गया।

बुधवार सुबह एसपी ग्रामीण ब्रजेश श्रीवास्तव ने बताया कि मुख्य आरोपी दारोगा के बेटे दीपू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक अन्य आरोपी की तलाश में पुलिस की पांच टीमें लगी हुई हैं। जल्दी ही गिरफ्तारी की जाएगी।

ये भी पढ़े : उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री को लेकर आज होगा फैसला

ये भी पढ़े : उत्तराखंड में अगला CM कौन होगा ? ये हैं 5 चेहरे दावेदार

ये भी पढ़े : बुमराह की होने वाली पत्नी की ये तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे क्लीन बोल्ड 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com