Sunday - 1 August 2021 - 1:26 AM

मतदाताओं को लुभाने के लिए बंगला गीत गायेंगे भाजपा नेता!

जुबिली न्यूज डेस्क

पश्चिम बंगाल चुनाव जीतने के लिए भाजपा ऐड़ी-चोटी का जोर लगा रही है। प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, मंत्री समेत भाजपा का पूरा शीर्ष नेतृत्व बंगाल में चुनाव प्रचार में लगा हुआ है।

पश्चिम बंगाल में इस बार तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच लड़ाई है। दोनों दल एक-दूसरे के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने भी बंगाल चुनाव के लिए मोर्चा संभाल लिया है। उन्होंने मतदाताओं को लुभाने के लिए अपने नेताओं को कुछ टिप्स भी दिया है।

प्रधानमंत्री मोदी की एक खासियत है कि वह जहां जाते हैं वहां से अपना नाता जोड़ लेते हैं। वह अपनी वेशभूषा, भाष सबकुछ वहीं के हिसाब से रखते हैं। मोदी ने अपने नेताओं को सलाह दिया है कि चुनाव प्रचार के दौरान मतदाताओं को लुभाने के लिए बांग्ला में गाना गाए।

पश्चिम बंगाल के चुनाव को लेकर पिछले हफ्ते हुई पार्टी मीटिंग में पीएम ने पार्टी के एक वरिष्ठ नेता को चुनाव प्रचार के दौरान बांग्ला गाना गाने को कहा है।

ये भी पढ़े : क्या खतरे में है सीएम त्रिवेंद्र की कुर्सी ?

ये भी पढ़े : महिला दिवस : इस मौके पर दिल्ली पहुंच रही करीब 40 हजार महिलाएं

ये भी पढ़े : कितनी सशक्त हुईं महिलाएं ?  

द इंडियन एक्सप्रेस में छपे कॉलम दिल्ली कॉन्फिडेंशियल के अनुसार मोदी चाहते हैं कि भाजपा इस चुनाव में सकारात्मक दिखे। इसको ध्यान में रखते हुए उन्होंने पश्चिम बंगाल के एक वरिष्ठ नेता से कहा कि चुनाव रैलियों में और प्रचार के दौरान दर्शकों को बांधे रखने के लिए आप अपनी प्रतिभा का उपयोग कर सकते हैं और गाना गा सकते हैं।

मोदी ने कहा कि मतदाताओं को लुभाने के लिए बंगला गीत गाइए। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता ने पीएम की यह बात मान ली है।

ममता बनर्जी को लेकर पीएम मोदी आक्रामक मुद्रा में आ गए हैं। रविवार को एक एक रैली के दौरान मोदी ने ममता बनर्जी पर राज्य के लोगों को ”धोखा देने और अपमानित करने”  का आरोप लगाया।

ये भी पढ़े : देश में एक साथ दो महाकुंभ

ये भी पढ़े : कोरोना से बचाव के लिए भाजपा मंत्री ने बताया उपाय, कहा- गाय के गोबर के कंडे पर घी…

ये भी पढ़े : खट्टर अविश्वास प्रस्ताव जीत पाएंगे?

मोदी के इस आरोप पर टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने पलटवार करते हुए उन्हें ”झूठा” करार दिया। राज्य विधानसभा चुनावों की घोषणा के बाद कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने ममता पर परिवारवाद का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने जनता की “दीदी” बनने के बजाय अपने “भतीजे” की “बुआ” बनना पसंद किया।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com