Tuesday - 30 November 2021 - 8:12 PM

फ्लाइट में एक्ट्रेस को ये शख्स गलत तरीके से छूने लगा लेकिन उसके बाद…

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। गाजियाबाद के एक कारोबार को गिरफ्तारी करने की खबर है। दरअसल दिल्ली मुम्बई फ्लाइट में इस कारोबारी पर एक्ट्रेस के साथ छेडख़ानी करने के आरोप लगा है और इसके बाद कारोबारी को गिरफ्तार कर गया है।

मामला तीन अक्टूबर का बताया जा रहा है। 40 वर्षीय एक्ट्र्रेस ने इसकी शिकायत की है और आरोप लगाया है कि 3 अक्टूबर को दिल्ली से मुंबई की यात्रा कर रही थी, तभी उसके साथ छेडख़ानी की घटना हुई थी।

एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई घटना का जिक्र करते हुए कहा कि विमान छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल टर्मिनल पर उतरा और वो अपना बैग निकालने लगी तभी किसी ने उसे गलत तरीके से छुआ है।

इसके बाद उसका कड़ा विरोध किया और इसकी शिकायत केबिन क्रुरू से की थी। केबिन क्रुरू ने एक्ट्रेस से मेल पर शिकायत देने को कहा।

यह भी पढ़ें : कुमारस्वामी बोले- RSS शाखा से निकले लोग विधानसभा में देखते हैं गंदी फिल्में

यह भी पढ़ें :  कोरोना काल में जयशंकर, स्मृति ईरानी सहित कई केंद्रीय मंत्रियों ने खरीदी प्रॉपर्टी

इसके बाद एक्ट्रेस ने वर्सोवा थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराने की कोशिश की, जहां से उसे सहर एयरपोर्ट थाने जाने के लिए कहा गया। हालांकि आरोपी ने माफी मांगी थी। वहीं मेल पर एक्ट्रेस ने शिकायत की थी तब एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन भी भेज दिया और मामले की जांच की जा रही है।

आरोपी का नाम नितिन नाम बताया जा रहा है और इस शख्स के खिलाफ मामला केस दर्ज कर लिया गया है। इसके बाद स्थानीय अदालत में इस आरोपी को पेश किया गया है।

यह भी पढ़ें : निहंग प्रमुख के साथ कृषि मंत्री की तस्वीर पर छिड़ा विवाद तो धर्मगुरु ने केंद्र पर लगाया बड़ा आरोप

यह भी पढ़ें :  ऑस्ट्रेलिया का ये पूर्व दिग्गज क्रिकेटर हुआ गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

इसके बाद कोर्ट ने तीन दिल की हिरासत में भेज दिया गया है। जांच में यह भी पता चला है कि इसने अपना नाम गलत बताया था। आरोपी ने पहले अपना नाम राजीव बताया था।

बाद में जांच में पता चला है कि उसका नाम राजीव नहीं बल्कि नितिन है। इसके बाद उसे थाने बुलाया गया है और फौरन गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com