Tuesday - 30 November 2021 - 7:51 PM

ऑस्ट्रेलिया का ये पूर्व दिग्गज क्रिकेटर हुआ गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

जुबिली न्यूज डेस्क

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर माइकल स्लेटर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें घरेलू हिंसा के मामले में गिरफ्तार किया गया है। बुधवार को ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने इसकी जानकारी दी।

वहीं दिग्गज बल्लेबाज स्लेटर के मैनेजर सीन एंडरसन ने मीडिया रिपोर्ट्स पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। न्यू साउथ वेल्स (एनएसडब्ल्यू) पुलिस ने कहा कि उन्होंने पिछले हफ्ते घरेलू हिंसा के एक मामले की जांच मंगलवार को शुरु की।

पुलिस ने बुधवार को एक बयान में कहा, ‘जांच के बाद डिटेक्टिव लगभग सुबह 9 बजकर 20 मिनट पर मैनली में एक घर में गए और माइकल स्लेटर से बात की। उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर मैनली पुलिस स्टेशन ले जाया गया।

यह भी पढ़ें :  कोरोना काल में जयशंकर, स्मृति ईरानी सहित कई केंद्रीय मंत्रियों ने खरीदी प्रॉपर्टी

यह भी पढ़ें :  कोरोना : देश में पिछले 24 घंटे में 13,058 नए केस, 164 की मौत   

माइकल स्लेटर ने ऑस्ट्रेलिया की तरफ से साल 1993 से साल 2001 तक खेला। इस दौरान उन्होंने 74 टेस्ट और 42 वनडे मैच खेले। उन्होंने क्रमश: 5312 और 987 रन बनाए।

माइकल ने 15 साल तक क्रिकेट कमेंटेटर के तौर पर काम किया। स्लेटर को पिछले महीने सेवन नेटवर्क की क्रिकेट कमेंट्री टीम से हटा दिया गया था। तीन साल के करार के बाद उन्हें हटाया गया था।

51 साल के माइकल स्लेटर ने ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन के खिलाफ सोशल मीडिया में टिप्पणी की थी। इस पर काफी विवाद खड़ा हुआ था।

आईपीएल के पहले हाफ के दौरान कोरोना महामारी के कारण स्लेटर पर भारत से ऑस्ट्रेलिया में लौटने पर पाबंदी लगाई गई थी। इससे नाराज होकर स्लेटर ने कहा था कि मॉरिसन के हाथों में खून है।

यह भी पढ़ें :  कोरोना काल में जयशंकर, स्मृति ईरानी सहित कई केंद्रीय मंत्रियों ने खरीदी प्रॉपर्टी

यह भी पढ़ें :  भारत-पाक मैच पर BJP सांसद ने उठाया सवाल, कहा- क्या BCCI वाले जय शाह को…

यह भी पढ़ें : आठ महीने बाद कोरोना के नये मामले में दिखी बड़ी कमी 

इन सब के बाद माइकल स्लेटर ने स्पष्टीकरण दिया था, लेकिन साथ ही कहा था कि वह किसी भी चीज के लिए माफी नहीं मांगेंगे।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com