Saturday - 25 May 2024 - 12:12 PM

लखनऊ में पूर्व IAS की पत्नी की गला दबाकर हत्या, मचा हड़कंप

जुबिली न्यूज डेस्क 

राजधानी लखनऊ से सनसनी खेज मामला सामने आया है। शनिवार को पूर्व आईएएस की पत्नी का शव घर में मिलने के बाद हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि घर में लूट के बाद बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या की गयी है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंची फॉरेसिंक टीम मौके से साक्ष्य एकत्रित किया।

घर में बिखरा हुआ था सारा सामान

मिली जानकारी के अनुसार इंदिरानगर में रहने वाले पूर्व आईएएस अधिकारी देवेंद्र नाथ दुबे शनिवार सुबह जब गोल्फ खेलने के बाद घर वापस लौटे तो घर का दरवाजा खुला हुआ मिला। जब वह घर के अंदर गये तो कमरे में रखी आलमारियां खुली हुई थी। सारा सामान घर में बिखरा हुआ था। वहीं देवेंद्र नाथ दुबे की 71 वर्षीय पत्नी मोहिनी दुबे का शव घर में पड़ा हुआ था। मोहिनी दुबे के गले में फंदा लगा था। देवेंद्र नाथ ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें-छठे चरण की सुस्त शुरुआत, 9 बजे तक 10.82% वोटिंग

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि लूट के बाद घर में मौजूद बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या की गयी है। पुलिस के मुताबिक बुजुर्ग महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पूर्व आईएएस अधिकारी श्री दुबे रायबरेली के डीएम और इलाहाबाद के मंडलायुक्त रह चुके हैं।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com