Thursday - 21 October 2021 - 12:11 AM

तो फिर Shah Rukh Khan से मिलने के लिए बेटे को लेना पड़ता है अपॉइंटमेंट !

जुबिली स्पेशल डेस्क

मुंबई। ड्रग्स मामले में शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। दरअसल आर्यन खान को अब सात अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी रहना पड़ेगा। इसके साथ ही तीन दिनों तक कस्टडी मिल गई है।

सोमवार को इस मामले की सुनवाई हुई और आर्यन खान की तरफ से उनके वकील सतीश मानशिंदे ने कई दलील रखी लेकिन उनकी जमानत कराने में नाकाम रहे।

उधर एनसीबी इस पूरे मामले में लगातार बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन से कड़ी पूछताछ कर रही है। इस दौरान उसने कई राजों से पर्दा उठाया है।

एनसीबी के सूत्रों की माने तो आर्यन खान जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं। उन्होंने माना है कि वो शौकिया तौर पर पिछले चार साल से ड्रग्स ले रहे हैं। हालांकि इस दौरान उन्होंने अपने पिता शाहरुख खान को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें :  उपचुनाव जीतने के बाद भी ममता की अटकी सांसें, जाने क्यों?

यह भी पढ़ें : शिवसेना का तंज, कहा- लखीमपुर की जगह LAC सील किए होते तो चीनी…

उसने बताया है कि पिता के पास बच्चों को मिलने के लिए वक्त लेना पड़ता है। आर्यन के मुताबिक बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान काफी बिजी रहते हैं और इस वजह से अगर उनसे मिलना है तो कई बार मुझे उनसे मिलने के लिए पापा की मैनेजर पूजा से अपॉइंटमेंट लेना पड़ता है। तब जाकर मैं अपने पापा से मिल पाता हूं।

यह भी पढ़ें : लखीमपुर मामले में भाजपा सांसद ने सीएम योगी से की ये मांग

यह भी पढ़ें : लखीमपुर खीरी घटना को लेकर राजनीति हुई तेज, कई नेता ‘नजरबंद’ 

बता दे कि शनिवार आधी रात को मुंबई के ड्रग कंट्रोल स्क्वॉड ने बड़ा ऑपरेशन शुरू किया। महाराष्ट्र टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, समुद्र के बीच में एक क्रूज शिप पर कथित तौर पर ड्रग पार्टी चल रही थी। वहां रेड पड़ी है और एनसीबी ने 10 लोगों को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें : लखीमपुर खीरी हिंसा : हिरासत में लिए गए अखिलेश यादव

यह भी पढ़ें : ओवैसी की पार्टी यूपी में 100 सीटों पर सियासी गणित बिगाड़ने को तैयार

यह भी पढ़ें : गृह राज्यमंत्री के बेटे ने किसानों को अपनी गाड़ी से रौंदा ! पांच किसानों की मौत के बाद बवाल

पुलिस को सूचना मिली थी कि पार्टी मुंबई से गोवा जा रही एक क्रूज शिप पर चल रही थी। इसलिए एनसीबी के अधिकारी यात्री बन गए और एक क्रूज पर चले गए। एनसीबी ने कहा कि क्रूज के समुद्र के बीच में जाने के बाद पार्टी शुरू हुई।

एनसीबी की टीम ने जब इन लोगों द्वारा ड्रग्स लेना शुरू करने के बाद इन सभी को पकड़ा। पुलिस ने जिस क्रूज शिप को अपने कब्जे में लिया है, उसकी सर्विस कुछ दिन पहले ही शुरू हुई थी।

साथ ही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस पार्टी के लिए क्रूज शिप का टिकट करीब 80,000 रुपये का था।

इस बीच इस मामले में तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com