Friday - 22 January 2021 - 10:01 PM

…तो फिर हिरासत में ली गई महबूबा मुफ्ती !

जुबिली न्यूज डेस्क

पीडीपी प्रमुख व जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को हिरासत में ले लिया गया है। वह अपने घर में कैद हैं।

यह हम नहीं बल्कि खुद महबूबा मुफ्ती कह रही हैं। मुफ्ती का दावा है कि वह फिर से हिरासत में ले ली गई हैं।

शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि दो दिनों से वह पुलवामा नहीं जा पाई हैं, जबकि उनकी बेटी भी हाउस अरेस्ट है।

एक समाचार एजेंसी को उन्होने बताया है कि उन्हें फिर से अवैध रूप से हिरासत में लिया गया है। दो दिनों से वह पार्टी नेता वहीद-उर-रहमान के परिवार से मिलने पुलवामा नहीं जा सकी हैं। ऐसा इसलिए, क्योंकि जम्मू और कश्मीर प्रशासन ने उन्हें जाने की अनुमति देने से इन्कार कर दिया है। मुफ्ती को बेबुनियाद आरोपों को लेकर अरेस्ट कर लिया गया था। यहां तक कि उनकी बेटी भी हाउस अरेस्ट है।”

ये भी पढ़े :  यूपी के सरकारी अस्पताल का ये वीडियो देखकर आप सिहर उठेंगे

ये भी पढ़े : ‘दुआरे-दुआरे पश्चिमबोंगो सरकार’, ये है ममता का बड़ा दांव

ये भी पढ़े :  क्या कोरोना के बीच क्रिसमस पर आयेंगे संता?

महबूबा मुफ्ती ने इसके बाबत ट्वीट किया, ”मुझे एक बार फिर गैरकानूनी तरीके से हिरासत में लिया गया है। दो दिनों से, जम्मू-कश्मीर प्रशासन मुझे पुलवामा में वहीद वर्रा के परिवार से मिलने नहीं दे रहा है। भाजपा के मंत्रियों और उनकी कठपुतलियों को कश्मीर में हर जगह आने-जाने की अनुमति है लेकिन मेरे मामले में सुरक्षा संबंधी समस्या उत्पन्न हो जाती है।”

महबूबा मुफ्ती के मुताबिक ”अत्याचार की कोई सीमा नहीं है। वहीद को निराधार आरोपों के तहत गिरफ्तार कर लिया गया और मुझे उसके परिवार को सांत्वना देने के लिए मिलने नहीं दिया जा रहा। यहां तक कि मेरी बेटी इल्तिजा को भी घर में नजरबंद कर दिया गया है क्याोंकि वह भी वहीद के परिवार से मिलना चाहती है।”

ये भी पढ़े : कब होगा शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार

ये भी पढ़े :किसान आंदोलन पर क्या है ट्विटर यूजर्स की प्रतिक्रिया

ये भी पढ़े : अपने-अपने दड़बों को दरकिनार कर दिल्ली चलें

वहीद वर्रा को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने इस सप्ताह गिरफ्तार कर लिया था। पीडीपी प्रमुख ने कहा था कि वह शुक्रवार को ”विभिन्न मुद्दों” पर एक संवाददाता सम्मेलन करेंगी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com