Tuesday - 7 February 2023 - 6:43 AM

महिला ने रो-रोकर सुनाई पति के जुल्म की दास्तां, वीडियो में सुने दास्तां

न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली। कहते हैं जिंदगी में कुछ ऐसा जरूर कर जाओ कि पुरी दुनिया आपको याद रखे। पूर्व विदेश मंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज को दुनिया से विदा हुए तीन महीने से ज्यादा का समय हो गया लेकिन लोग आज भी उनको याद करते हैं।

सुषमा स्वराज को अगर कोई ट्वीट करता था या उनसे कोई मदद मांगता था तो वे झट से उसका जवाब देती थीं और जितना हो सकता था सहायता करती थीं। सोशल मीडिया पर एक बार फिर से लोग एक महिला की मदद के लिए सुषमा स्वराज को ही मैसेज टैग कर रहे हैं।

ये भी पढ़े: कर दिया कत्ल, डरी-सहमी बच्ची बोली, ‘पापा मम्मी को इस अंकल ने मारा’

संयुक्त अरब अमीरात में रहने वाली जैसमीन सुल्ताना ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह घायल हालत में है। उसकी एक आंख से खून निकल रहा है। वीडियो में वह अपने माता- पिता से मदद की गुहार लगा रही है।

जैसमीन सुल्ताना ने ट्वीट कर बताया कि वह संयुक्त अरब अमीरात की रहने वाली है और उसके पति का नाम मोहम्मद खिराज उल्ला है। उसने बताया कि उसका पति उसे बुरी तरह से पीटता है, प्लीज मेरी मदद करो।

ये भी पढ़े: TIK- TOK पर अश्लील भोजपुरी गाने डालना पड़ा महंगा

महिला की इस गुहार पर ट्विटर पर यूजर्स उसे कई तरह की सलाह दे रहे हैं। कोई कह रहा कि पुलिस को बताओ तो कोई उससे मदद के लिए फ्री हेल्पलाइन नंबर भेज रहा है। वहीं कुछ यूजर्स ने महिला की गुहार को सुषमा स्वराज को टैग कर दिया।

ये भी पढ़े: होमगार्डों की तैनाती और वेतन में बड़ा खेल, क्या घोटाले की खुलेगी पोल!

यूजर्स ने लिखा कि हम जानते हैं कि सुषमा स्वराज अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन न जाने क्यों मैंने उनको टैग कर दिया। सोनू कुमार नाम के यूजर ने लिखा वो हमारी आदत में शुमार हो गई हैं।

किसी ने लिखा कि आज वे होती तो झट से मदद करतीं। हालांकि कई लोगों ने इस वीडियो को भारतीय विदेश मंत्रालय को भी टैग किया और महिला की मदद करने को कहा।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com