Friday - 19 August 2022 - 1:35 PM

गर्लफ्रेंड को महंगे गिफ्ट देने के लिए लुटेरा बन गया शुभम

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. गर्लफ्रेंड को महंगे गिफ्ट देने के लिए लुटेरा बन गया शुभम. वह अपने तीन साथियों के साथ सरोजनी नगर में एक घर में लूट के इरादे से घुसा था. मल्टीनेशनल कम्पनी में सीईओ आदित्य कुमार के घर में पिस्तौल दिखाकर घुसे शुभम और उसके साथियों ने आदित्य को रस्सी से बाँध दिया. उनकी पिटाई की और इसके बाद उनका लैपटॉप, कलाई घड़ी से भरा बैग, मोबाइल फोन और स्कूटर लेकर फरार हो गए.

बदमाशों के जाने के बाद आदित्यनाथ ने फेसबुक के ज़रिये अपने रिश्तेदारों को खबर की और उन्हें अपने घर बुलाया. इसके बाद वह पीतमपुरा पुलिस स्टेशन गए और वारदात की रिपोर्ट दर्ज कराई.

पुलिस ने इस मामले में 20 साल के शुभम, 19 साल के आसिफ और 41 साल के शरीफुल को गिरफ्तार किया. पुलिस ने इनके पास से स्कूटी, लैपटॉप, चार मोबाइल फोन और एक कलाई घड़ी बरामद कर ली. पूछताछ में शुभम ने बताया कि इससे पहले सरोजनी नगर में मोबाइल छीनने के मामले में वह गिरफ्तार किया गया था. चार महीने बाद जेल से रिहा हुआ था. आसिफ से उसकी मुलाक़ात जेल में ही हुई थी. इस वारदात को उसने आसिफ के साथ मिलकर अंजाम दिया.

शुभम ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड उससे रूठ गई थी और उसे मनाने के लिए उसे महंगे गिफ्ट की ज़रूरत थी. इसी ज़रूरत को पूरा करने के लिए उसने लूट का रास्ता अपनाया. इसी नवम्बर में चार महीने की जेल काटकर वह बाहर निकला था. दिसम्बर में ही फिर से जेल जाना तय हो गया है.

यह भी पढ़ें : … तो अमित शाह, गडकरी और पीयूष गोयल ने इटावा में लगवाई वैक्सीन !

यह भी पढ़ें : इंजीनियर के घर मिला 60 लाख कैश, दो किलो सोना और चांदी की ईंट

यह भी पढ़ें : शिल्पा शेट्टी से भी निकले सुकेश के सम्बन्ध

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : गुनाह के सबूत हैं गवाह हैं मगर माई फुट

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com