Saturday - 3 December 2022 - 5:17 AM

Bhediya Teaser: वरुण धवन की क्रीचर-कॉमेडी का टीजर देख आप भी चीख पड़ेंगे!

जुबिली न्यूज डेस्क

Bhediya Teaser Out: वरुण धवन और कृति सेनन  की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भेड़िया’ की रिलीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म अपने नाम के चलते ही लंबे समय से चर्चा में है और अब जब फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है तो दर्शकों के बीच मची हलचल और भी तेज हो गई है. भेड़िया का टीजर रिलीज हो गया है, जिसमें वरुण धवन अपने अब तक के निभाए सभी किरदारों से अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. ऐसे में अभिनेता के फैंस की एक्साइटमेंट भी फिल्म को लेकर बढ़ गई है.

वरुण धवन और फिर आग की लपटों से बनते भेड़िया

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी भेड़िया का टीजर देखते ही आपको जंगलों के बीच घूमते, शिकार करते खूंखार भेड़ियों की याद आ जाएगी. जो घनघोर अंधेरा छाते ही शिकार पर निकल पड़ते हैं. जिनकी आवाज से ही किसी के भी मन में सिहरन पैदा हो जाए. घने अंधेरे और जंगल के बीच शिकार पर निकले भेड़िया, भागते हुए वरुण धवन और फिर आग की लपटों से बनते भेड़िया को देखकर आप भी कह उठेंगे, भागो भेड़िया आया.

‘इस कहानी का नाम है भेड़िया’

टीजर की शुरुआत होती है एक बैकग्राउंड आवाज के साथ, ‘इस कहानी का नाम है भेड़िया’. जिसके बाद एक शानदार रैप आती है. टीजर और इस रैप के साथ खत्म होते जंगलों और जंगली जानवरों के बसाहट वाले क्षेत्रों में दस्तक देने जैसे खास संदेश देने की भी कोशिश की गई है.

ये भी पढ़ें-कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए शशि थरूर ने भरा पर्चा, KN त्रिपाठी ने भी किया नामांकन

25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

भेड़िया, भारत की पहली क्रीचर-कॉमेडी फिल्म है, जिसमें वरुण धवन लीड रोल निभा रहे हैं. इसके अलावा इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन फीमेल लीड और दीपक डोबरियाल भी अहम किरदार में होंगे. फिल्म लंबे समय से दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी है, खासकर हर कोई यह जानने को बेताब है कि इस फिल्म में भेड़िया बनकर वरुण धवन क्या नया करने वाले हैं. फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें-यूपी में 4 IAS अफसरों का ट्रांसफर, देखें लिस्ट

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com