Saturday - 16 January 2021 - 2:19 PM

Telegram ने उड़ाया Whatsapp का मज़ाक, देखें मजेदार वीडियो

जुबिली स्पेशल डेस्क

मौजूदा समय में सोशल मीडिया का प्रयोग सबसे ज्यादा देखने को मिल रहा है। लोग सोशल मीडिया के माध्यम से एक दूसरे से लोग जुड़े रहते हैं। सोशल मीडिया के तौर व्हाट्सएप इस समय सबसे ज्यादा चर्चा में रहता है।

दरअसल लोग व्हाट्सएप का इस्तेमाल सबसे ज्यादा करते हैं। इतना ही नहीं व्हाट्सएप इस समय लगभग सबके फोन में जरूर होता है लेकिन टेलीग्राम और सिग्नलजैसे मैसेजिंग ऐप भी अब व्हाट्सएप को चुनौती देते नजर आ रहे हैं।

व्हाट्सएप लगातार अपने फीचर में बदलाव कर रहा है। गोपनीयता नीति में बदलाव की घोषणा करने के बाद, मूल कंपनी फेसबुक के साथ डेटा शेयरिंग में वृद्धि का संकेत दिया। हालांकि इस नये बदलाव से व्हाट्सएप को ही नुकसान हो रहा है और लोग अन्य मैसेजिंग ऐप्स का प्रयोग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: तो क्या मोदी को बंगाल में मोदी बनकर जाने में डर लग रहा है?

ये भी पढ़ें: B’DAY SPL : दीवार के आगे सब बेबस नजर आये

ये भी पढ़ें: पुणे से देश भर के लिए कोविशील्ड की पहली खेप रवाना

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश : जहरीली शराब पीने से 10 की मौत, दो दर्जन से अधिक बीमार

अगर नये मैसेजिंग ऐप्स की बात की जाये तो लोगों की अब पहली पसंद टेलीग्राम बनता दिख रहा है। इस वजह से व्हाट्सएप के यूजर्स भी कम होते दिखायी पड़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: ‘गौ-विज्ञान परीक्षा’ से जुड़ा ‘मटीरियल’ आयोग की वेबसाइट से गायब

ये भी पढ़ें: क्या सत्ता से बेदखल कर दिए जाएंगे ट्रंप?

सोशल मीडिया पर टेलीग्राम को लेकर खूब चर्चा हो रही है। आलम तो यह है कि टेलीग्राम और व्हाट्सएप को लेकर सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई है। लोग अब व्हाट्सएप का खुलेआम मजाक उड़ा रहे हैं।

आलम तो यह है कि टेलीग्राम को व्हाट्सएप के विकल्प के रूप में लोग देख रहे हैं।  उधर सोशल मीडिया पर रविवार को, टेलीग्राम ने व्हाट्सएप की अद्यतन गोपनीयता नीति के एक स्नैपशॉट के साथ ताबूत के एक मीम को ट्वीट किया।

रोचक बात यह है कि इसमें देखा जा सकता है कि ताबूत डांसर्स घाना में पॉलबियरर्स का एक समूह है जो अंतिम संस्कार में परफॉर्म करते हैं.

टेलीग्राम ने मैसेजिंग ऐप पर अब एक और मीम शेयर किया है. रविवार को, टेलीग्राम ने व्हाट्सएप की अद्यतन गोपनीयता नीति के एक स्नैपशॉट के साथ ताबूत के एक मीम को ट्वीट किया …

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com