Tuesday - 29 November 2022 - 5:00 PM

सुशांत की मौत के बाद सलमान ने अपने फैंस को दी ये नसीहत

जुबिली न्यूज़ डेस्क

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों काफी हलचल बनी हुई है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड से लेकर पूरे देश शोक में डूबा हुआ है। एक तरफ लोग अभिनेता की सुसाइड करने की खबर को लेकर लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड में नेपोटिज्म और आउट साइडर्स को लेकर जबरदस्त बहस छिड़ी हुई है।

इसके बाद से ही कई बॉलीवुड सेलेब्स के फॉलोवर्स तेजी से घट गये है। इसमें दबंग खान भी शामिल है। उनको भी ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है। इन सब के बीच सलमान खान ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर करके अपने फैंस से खास अपील की है।उन्होंने सुशांत के निधन और सोशल मीडिया पर चल रहे बवाल पर बड़ी बात कही है।

सलमान की फैन्स से अपील

सलमान ने ट्वीट कर सभी से सुशांत के परिवार का साथ देने की अपील की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मैं अपने सभी फैन्स से अपील करता हूं कि वो सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहे और गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें। भावनाओं को समझने की कोशिश करें। इस घड़ी में सुशांत के परिवार का सहारा बने। किसी अपने का चले जाना बहुत दुख देने वाला होता है।

पिछले दिनों सलमान खान पर कई तरह के आरोप लगाए गए हैं। दबंग डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने तो सलमान खान के साथ ही उनके परिवार पर भी कई तरह के आरोप लगाए हैं। उन्होंने सलमान को उनका करियर बर्बाद करने का जिम्मेदार माना है। वहीं हाल ही में सिंगर सोनू निगम ने भी इशारों में सलमान खान पर निशाना साधा है।

ये भी पढ़े : केदारनाथ के बाद से समाज से कट गए थे सुशांत सिंह राजपूत

ये भी पढ़े : भारतीयों पर क्यों आगबबूला है ये पॉर्न स्टार ?

ये भी पढ़े : KRK की ये बायोपिक खोलेगी सुशांत सिंह राजपूत की मौत का राज़

वहीं इन आरोपों और विवादों को लेकर सलमान खान की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। हालांकि सलमान सोशल मीडिया पर लगातार अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं और आए दिन दिलचस्प पोस्ट और वीडियोज शेयर करते दिखाई दे जाते हैं।

गौरतलब है कि 14 जून को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई वाले फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी।इस समय पुलिस मामले की जांच कर रही है। हाल ही में उनकी करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती से पुलिस ने पूछताछ भी की थी। अब तक करीब 15 लोगों के बयान रिकॉर्ड किए जा चुके हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com