Saturday - 18 September 2021 - 12:22 PM

लड़की ने किया था प्रेम विवाह लेकिन पिता ने घर पर बुलाकर… कर दिया ये कांड

जुबिली स्पेशल डेस्क

हरियाणा के सोनीपत ने एक बेहद खौफनाक वारदात की खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक एक पिता ने अपनी बेटी की हत्या केवल इसलिए कर दी क्योंकि उसकी बेटी ने प्रेम विवाह किया था।

उसने अपनी बेटी के जन्म दिन के अवसर पर अपने घर बुलाया और फिर उसे मौत की नींद सुला दी। इतना ही नहीं उसकी हत्या कर उसके शव को मेरठ के पास गंगनहर में फेंक दिया।

हालांकि पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल में डाल दिया है। पूरा मामला राई थाना क्षेत्र के गांव मुकीमपुर का बताया जा रहा है। उधर बेटी की मौत से पहले एक वीडियो भी सामने आया है।

यह भी पढ़ें :  थमता नहीं दिख रहा विवाद, मिजोरम बॉर्डर पर 4 हजार कमांडो तैनात करेगा असम

जिसमें लड़की यह कह रही है कि अगर उसकी मौत हो जाती है उसकी मौत का जिम्मेदार कोई और नहीं होगा बल्कि उसके पिता, भाई और उसके दोस्त होंगे। पुलिस बेटी के शव को गंगनहर से खोजने में लग गई है।

पुलिस ने इस पूरे मामले में लड़की के पति ने उसके पिता विजयपाल और रिश्तेदारों सहित चार लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया था। इस रिपोर्ट में साफ कहा गया है कि जन्मदिन मनाने के बहाने से दोनों को बुलाया था और वो कुछ दूर खड़ा हो गया था।

यह भी पढ़ें : IMF ने तीन फीसदी घटाया भारत का अनुमानित विकास दर

यह भी पढ़ें : बिहार : वैक्सीन के लिए जमकर हुई लड़ाई, जान बचाकर भागे स्वास्थ्यकर्मी

इसके बाद थाने के सामने से ही उसकी पत्नी का अपहरण कर लिया गया था। जानकारी के मुताबिक लड़की ने साल 2020 में पड़ोस में रहने वाले लड़के से इश्क हुआ था और फिर उससे शादी कर ली थी। लड़की के घर वाले इस बात से खफा थे।

हालांकि बाद में परिवार ने दोनों से झूठ बोलकर कहा कि वो इस शादी को मान गए है। इसके बाद लड़की के पिता विजयपाल ने छह जुलाई को बेटी को फोन किया और उसे जन्मदिन के अवसर पर घर आने को कहा और फिर इस वारदात को अंजाम दिया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com