Monday - 27 September 2021 - 12:47 AM

बिहार : वैक्सीन के लिए जमकर हुई लड़ाई, जान बचाकर भागे स्वास्थ्यकर्मी

जुबिली न्यूज डेस्क

देश में कोरोना का टीकाकरण अभियान चल रहा है। इस दौरान कई तरह के मामले सामने आ रहे हैं। कहीं कोई टीका लगवाना नहीं चाह रहा है तो कहीं पहले टीका लगवाने को लेकर लाठी-डंडा चल रहा है।

बिहार के सीतामढ़ी जिले में ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां दो गुटों में इसलिए जमकर लड़ाई हुई क्योंकि उन्हें पहले कोरोना वैक्सीन लगवानी थी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भटोलिया गांव के मध्य विद्यालय में मंगलवार को कोरोना वैक्सीन लेने को लेकर दो गुटों के बीच मारपीट हो गई, जिसमें दर्जन भर लोग घायल हो गए। जैसे ही स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना मिली, वे सशस्त्र बल के साथ मौक़े पर पहुंच गए और स्थिति को काबू में किया गया।

यह भी पढ़ें :  थमता नहीं दिख रहा विवाद, मिजोरम बॉर्डर पर 4 हजार कमांडो तैनात करेगा असम

यह भी पढ़ें : IMF ने तीन फीसदी घटाया भारत का अनुमानित विकास दर

हांलाकि अभी गांव में शांति बहाल कर दी गई है लेकिन गांव में पुलिस की भारी तैनाती है। इस घटना में कई लोग घायल बताए जा रहे हैं, कुछ को गंभीर चोट आई हैं तो कुछ मामूली रूप से घायल हुए हैं।

यह भी पढ़ें :  स्थानांतरण में धांधली करने के आरोप में निदेशक आंतरिक लेखा परीक्षा फंसी

यह भी पढ़ें :  Tokyo Olympics Medal Tally: कैसा रहा भारत का प्रदर्शन

इस घटना के बारे में थानाध्यक्ष ने बताया कि ‘पहले हम पहले हम वैक्सीन’ के लिए दो पक्षों के बीच कहासुनी के बाद विवाद शुरू हो गया था। उसके बाद कुछ लोगों ने रोड़ेबाजी शुरू कर दी जिसमें कुछ लोग सामान्य रूप से घायल हो गए। उन्होंने कहा कि  फिलहाल स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। बखरी व भटौलिया के पठान चौक पर सशत्र बलों को तैनात किया गया है।

यह भी पढ़ें : यूपी के बाराबंकी में सड़क दुर्घटना में 18 की मौत, कई घायल

यह भी पढ़ें : पांच से अधिक बच्चों वाले ईसाई परिवार को आर्थिक मदद देगा ये चर्च

इससे पहले भी देश के कुछ हिस्सों में ऐसी घटनाएं देखने को मिली हैं, जहां पर कोरोना का टीका लगवाने को लेकर जरूरत से ज्यादा उत्साह रहा और फिर दो पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। अभी के लिए पुलिस की मुस्तैदी की वजह से सीतामढ़ी में स्थिति को कंट्रोल कर लिया गया है और वहां पर शांति बहाल है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com